Sony ने लॉन्च किए धांसू साउंड क्वालिटी वाले Earbuds! डिजाइन भी शानदार, जानिए कीमत….

0
3

PlayStation India ने PULSE Explore नाम के वायरलेस ईयरबड्स और PULSE Elite नाम का वायरलेस हेडसेट लॉन्च किया है. ये दोनों ही गेम खेलने के लिए अच्छे हैं और इनको PlayStation के साथ बहुत आसानी से जोड़ा जा सकता है. ये दोनों चीज़ें इस साल अगस्त में दुनिया में पहली बार लॉन्च की गई थीं. अब आप इनको भारत में भी खरीद सकते हैं.

PULSE Explore and PULSE Elite prices in India
PULSE Explore नाम के वायरलेस ईयरबड्स की कीमत 18,990 रुपये है. PULSE Elite नाम के वायरलेस हेडसेट की कीमत 12,990 रुपये है. आप इन दोनों चीज़ों को सोनी सेंटर, अमेज़न, फ्लिपकार्ट, ब्लिंकित और कई दूसरे स्टोर जैसे रिलायंस डिजिटल, विजय सेल्स, क्रोमा आदि से 11 अक्टूबर से खरीद सकते हैं.

PULSE Explore features
Sony PlayStation PULSE Explore नाम के वायरलेस ईयरबड्स बहुत छोटे और हल्के हैं, इसलिए इन्हें ले जाने में आसानी होती है. इन ईयरबड्स से बहुत अच्छी आवाज़ आती है क्योंकि इनमें प्लानर मैग्नेटिक ड्राइवर लगे हैं. इन ईयरबड्स की बैटरी एक बार चार्ज करने पर 5 घंटे चलती है और चार्जिंग केस से आप इनको 10 घंटे और चला सकते हैं. इनमें बहुत अच्छे माइक्रोफोन लगे हैं, जो शोर को कम करते हैं और आपकी आवाज़ को साफ करते हैं. आप इनको PlayStation लिंक डिवाइस और ब्लूटूथ डिवाइस दोनों से जोड़ सकते हैं, जिससे आप दोनों से आवाज़ सुन सकते हैं. ये ईयरबड्स PlayStation पोर्टल नाम के रिमोट प्लेयर के साथ भी काम करते हैं.

PlayStation PULSE Elite features
PlayStation PULSE Elite नाम के वायरलेस हेडसेट में बहुत अच्छे ड्राइवर लगे हैं, जिसकी वजह से इनसे बहुत अच्छी आवाज़ आती है. इसमें एक माइक्रोफोन भी लगा है, जो शोर को कम करता है और आपकी आवाज़ को साफ करता है. इस हेडसेट की बैटरी एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे तक चलती है. आप इसे 10 मिनट चार्ज करके भी 2 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें वॉल्यूम और माइक्रोफोन को बंद करने के लिए बटन भी हैं. इसके साथ एक स्टैंड भी मिलता है, जिससे आप हेडसेट को रख सकते हैं. आप इसे PlayStation लिंक टेक्नोलॉजी और ब्लूटूथ से भी जोड़ सकते हैं.