शत्रु देंगे कष्‍ट, टूटेगा दुखों का पहाड़! 10 अक्‍टूबर से इन 4 राशि वालों को तंग करेंगे ‘बुध’….

0
1

Budh Gochar in Libra 2024: ग्रहों के राजकुमार बुध जो बुद्धि, मित्रता, तर्क, चतुरता, संवाद, वाणी, एकाग्रता, सौंदर्य और त्वचा के कारक ग्रह हैं. बुध शुभ हो तो जातक बोलने में निपुण होता है. बड़ा कारोबारी बनता है. बुद्धिमान और तार्किक होता है. 10 अक्‍टूबर 2024 को बुध गोचर करके तुला राशि में प्रवेश करने वाले हैं. 29 अक्‍टूबर तक बुध तुला में ही रहेंगे और सभी 12 राशि वालों के जीवन पर प्रभाव डालेंगे. लेकिन 4 राशि वालों को बुध भारी कष्‍ट देंगे. जानिए किन राशि वालों पर बुध गोचर का नकारात्‍मक असर होगा.

मेष राशि : मेष राशि के लिए बुध का गोचर शुभ नहीं है. इन जातकों को कॉन्फिडेंस में कमी महसूस होगी. इससे काम बनने में दिक्‍कत होगी. शत्रु भी परेशान करेंगे. इनकम में कमी हो सकती है. बजट बिगड़ सकता है.

सिंह राशि : सिंह राशि वालों को बुध का राशि परिवर्तन अशुभ फल दे सकता है. एक बार फिर आपके प्रदर्शन में गिरावट आ सकती है. ऑफिस में कोई आपकी शिकायत कर सकता है या आपकी गलतियां ही मान हानि का कारण बनेंगी.

तुला राशि : बुध गोचर करके तुला राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं और इसे इन जातकों के लिए अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है. आर्थिक तंगी हो सकती है. व्यापारियों के नए ग्राहक नहीं बनने से मुनाफे पर बुरा असर पड़ेगा. छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलने की संभावना बेहद कम है. यदि लापरवाही की तो फेल भी हो सकते हैं.

कुंभ राशि : यात्रा और खर्च कुंभ राशि के जातकों को परेशान करेंगे. छात्रों को विशेष तौर पर सावधान रहने की जरूरत है. मेहनत में कमी ना होने दें. आर्थिक तंगी रहेगी. घर में मनमुटाव हो सकता है. सेहत बिगड़ सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है न्यूज़ टुडे इसकी पुष्टि नहीं करता है.)