लुधियाना : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED के छापे, मनीष सिसोदिया का ट्वीट- हम नहीं झुकेंगे

0
4

लुधियाना: लुधियाना में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा के घर ईडी की रेड हुई है। इसके अलावा फाइनेंसर हेमंत सूद के ठिकानों पर भी ईडी ने दबिश दी है। जानकारी के अनुसार ईडी की टीमों ने सुबह ही इनके ठिकानों एवं इनके कुछ करीबी व्यापारिक साझेदारों के यहां भी दबिश दी। हेमंत सूद पूर्व कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु का करीबी है। अनाज माल ढुलाई मामले में आशु का नाम आने के बाद हुई जांच के बाद अब हेमंत सूद पर कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि जांच में विदेशी लेन देन भी सामने आए हैं।

ईडी के अफसर सुबह चंडीगढ़ रोड स्थित हैम्पटन होम्स में हेमंत सूद के घर पर पहुंचे और जांच शुरू की। वहीं अभी तक इस मामले की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। जांच के दौरान कई दस्तावेजों को आगे जांच के लिए कब्जे में लिया जा रहा है। कंप्यूटर में फीड डाटा की भी जांच की जा रही है।

ईडी की रेड पर आम आदमी पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने एक्स पर लिखा-आज फिर मोदीजी ने अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया है। आज सुबह से आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजीव अरोड़ा जी के घर ईडी वाले रेड कर रहे है।

पिछले दो सालों मैं इन्होंने अरविंद केजरीवाल के घर रेड कर लिया, मेरे घर रेड कर दिया, संजय सिंह के घर रेड दिया, सत्येंद्र जैन के घर रेड कर दिया… कहीं भी कुछ भी नहीं मिला। लेकिन पूरी शिद्दत से मोदीजी की एजेंसियां लगी हुई है एक के बाद एक फ़र्ज़ी केस बनाने मैं। आम आदमी पार्टी को तोड़ने के लिए यह लोग किसी भी हद तक जाएंगे। लेकिन कोशिश कितनी भी कर ले, आम आदमी पार्टी वाले ना रुकेंगे, ना बिकेंगे, ना डरेंगे।

वहीं संजीव अरोड़ा ने कहा कि मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं, तलाशी अभियान के कारण के बारे में निश्चित नहीं हूं, एजेंसियों के साथ पूर्ण सहयोग करूंगा और यह सुनिश्चित करूंगा कि उनके सभी प्रश्नों का उत्तर दिया जाए।