Saturday, October 5, 2024
HomeTechnologyLava Agni 3: आज लॉन्च होने जा रहा देसी 5G Smartphone, मिलेगा...

Lava Agni 3: आज लॉन्च होने जा रहा देसी 5G Smartphone, मिलेगा iPhone जैसा एक्शन बटन….

Lava आज अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगा, जिसका नाम Lava Agni 3 है. यह फोन दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा. Lava ने इस फोन के बारे में कुछ जानकारी पहले ही बता दी है. यह फोन मिड-रेंज में आएगा और इसमें कई अच्छे फीचर्स होंगे. इस फोन में एक ऐसा बटन है जो iPhone में भी है. आप इस बटन को अपने हिसाब से सेट कर सकते हैं. इस फोन में दो डिस्प्ले होंगे. कैमरा के ऊपर एक छोटा डिस्प्ले भी है, जिसमें आपको नोटिफिकेशन, मौसम और दूसरी जानकारी दिखाई देगी.

Lava Agni 3 India launch: livestream
आप इसे कंपनी के YouTube चैनल या वेबसाइट पर लाइव देख सकते हैं. यह फोन काले और सफेद रंग में आएगा. हालांकि, अभी तक इन रंगों के नाम तय नहीं हुए हैं. ये रंग अलग-अलग लोगों को पसंद आ सकते हैं. बता दें, यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा.

Lava Agni 3: Specs
Lava Agni 3 में दो डिस्प्ले होंगे. सामने की तरफ 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. पीछे की तरफ कैमरे के पास एक छोटा 1.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले भी होगा. इस फोन में दोनों डिस्प्ले कर्व्ड होंगे, जिससे फोन देखने में अच्छा लगेगा और आपको वीडियो देखने का बेहतर अनुभव मिलेगा.

Lava भारत का पहला ऐसा स्मार्टफोन कंपनी है जिसने iPhone की तरह एक नया बटन दिया है. इस बटन को आप अपने हिसाब से सेट कर सकते हैं. Lava Agni 3 के पीछे का हिस्सा चमकदार ग्लास से बना है, जो देखने में अच्छा लगता है और हाथ में पकड़ने में अच्छा लगता है.

Lava Agni 3: Camera
Lava Agni 3 में तीन कैमरे होंगे. पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा, दूसरा 8 मेगापिक्सल का होगा और तीसरा 5 मेगापिक्सल का होगा. इन कैमरों से आप बहुत अच्छी तस्वीरें ले सकते हैं, चाहे आप दूर से तस्वीर लेना चाहते हों या नज़दीक से. इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी होगा, जिससे आप अच्छी सेल्फी ले सकते हैं और वीडियो कॉल कर सकते हैं. इस फोन में नाइट मोड और AI भी होगा, जिससे आप कम रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें ले सकते हैं.

Lava Agni 3: Expected price
Lava ने अपने नए फोन Agni 3 के बारे में बताया है कि यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा. इसकी कीमत 30,000 रुपये से कम रखने की उम्मीद है. इससे पहले आए Lava Agni 2 की कीमत 21,999 रुपये थी.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img