Govinda: पत्नी सुनीता का खुलासा, आज नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट हो जाएंगे गोविंदा, एक-दो दिन में मिल सकती है छुट्टी…..

0
20

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और राजनेता गोविंदा मंगलवार की सुबह दुर्घटनावश गोली लगने से घायल हो गए थे। गोविंदा ने बाद में एक बयान जारी कर अपने प्रशंसकों को बताया कि डॉक्टरों ने गोली निकाल दी है और वह अपने प्रशंसकों के स्नेह और भगवान के आशीर्वाद से ठीक हैं। इस बीच, गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने खुलासा किया है कि अभिनेता की हालत में सुधार हो रहा है। उन्हें एक या दो दिन में छुट्टी भी मिल सकती है। यही नहीं, मीडिया से बात करते हुए सुनीता ने यह भी कहा कि कुछ महीने बाद सर फिर से डांस करने लगेंगे।

गोविंदा की पत्नी सुनीता ने बताया कि अभिनेता कल से बेहतर हैं। उन्हें आज नॉर्मल वॉर्ड में भर्ती कराया जाएगा और एक या दो दिन में छुट्टी दे दी जाएगी। उन्होंने अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को उनकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए आभार भी व्यक्त किया।

बता दें कि, कल इस दुर्घटना के बाद गोविंदा से मिलने के लिए शत्रुघ्न सिन्हा, डेविड धवन, जैकी भगनानी सहित बॉलीवुड की कई हस्तियां अस्पताल पहुंचीं। गोविंदा ने मिलने के बाद अभिनेता शत्रुघ्न ने उनका हाल बताते हुए कहा था, ‘वो अब ठीक हैं, उनकी हालत अब स्थिर है..ये एक दुर्घटना थी। उनके इलाज में कोई परेशानी नहीं है, उनका इलाज सही तरीके से हुआ है’।

दुर्घटना के बाद अभिनेता गोविंदा से सीएम एकनाथ शिंदे ने फोन पर बात की। सीएम एकनाथ शिंदे ने गोविंदा से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने अस्पताल में गोविंदा की सही देखभाल करने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा कश्मीरा शाह, विनय आनंद और दीपक सावंत भी गोविंदा से मिलने पहुंचे थे।