OPPO ने मार ली बाजी! Samsung दूर-दूर तक नहीं, नई रिपोर्ट में हुआ सनसनीखेज खुलासा

0
16

OPPO कंपनी भारत में सबसे अच्छी स्मार्टफोन कंपनी है, जब बात कस्टमर सैटिस्फैक्शन की आती है. OPPO ने Vivo और Samsung जैसी कंपनियों को भी पीछे छोड़ दिया है. ये कंपनी अपने ग्राहकों को बहुत अच्छा सर्विस देती है, उनके फोन ठीक करने में बहुत अच्छी है, और उनके फोन की समस्याएं जल्दी ठीक करती है.

एक सर्वे के मुताबिक, भारत में 2,000 से ज्यादा लोगों ने OPPO के आफ्टर सेल्स सर्विस के बारे में बताया. इनमें से 62% लोगों ने कहा कि उन्हें OPPO का सर्विस बहुत अच्छा लगा. Vivo के 58% और Samsung के 57% लोगों ने भी कहा कि उन्हें अच्छा सर्विस मिला. कुल मिलाकर, भारत के टॉप 5 स्मार्टफोन ब्रांड्स में से 57% लोगों ने कहा कि उन्हें इन कंपनियों का सर्विस बहुत अच्छा लगा.

OPPO कंपनी बहुत अच्छी सर्विस देती है, क्योंकि यह कंपनी बहुत जल्दी ग्राहकों की समस्याएं सुलझाती है, उसके प्रोसेस बहुत साफ हैं, उसके कर्मचारी बहुत जानकार हैं, वह कई भाषाओं में ग्राहकों से बात करती है, और उसके फोन ठीक करने में ज्यादा पैसा नहीं लगता. 35% OPPO ग्राहकों की समस्याएं एक घंटे के अंदर ही ठीक हो जाती थीं, और 51% ग्राहकों को फोन ठीक करने में ज्यादा पैसा नहीं लगा.

कस्टमर सैटिस्फैक्शन के लिए पारदर्शिता बहुत जरूरी है. बहुत सारे लोगों ने कहा कि जब उनके फोन को ठीक किया जाता है, तो वे वहीं रहना चाहते हैं. OPPO कंपनी ने इस मामले में बहुत अच्छा काम किया है. 78% OPPO ग्राहकों ने कहा कि जब उनके फोन ठीक किए गए, तो वे वहीं मौजूद थे. OPPO कंपनी ने ग्राहक सेवा के मामले में भी बहुत अच्छा काम किया है. 56% OPPO ग्राहकों ने कहा कि कंपनी के कर्मचारी बहुत जानकार हैं और 48% ग्राहकों ने कंपनी के कर्मचारियों से अंग्रेजी और हिंदी के अलावा दूसरी भाषाओं में भी बात की.