दिल्ली के द्वारका अंडरपास के करीब बड़ा हादसा, धू-धूकर जल गई कार, देखे वीडियो…..

0
24

दिल्ली: दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के द्वारका अंडरपास में सोमवार (30 सितंबर) को अचानक बडा हादसा हो गया. दरअसल, सड़क पर तेजी से फर्राटा भरती कार में अचानक आग लग गई. कुछ ही पलों में कार पूरी तरह से धू-धूकर जल गई. यह घटना द्वारका के व्यस्त अंडरपास के करीब की है, जो द्वारका से मेन दिल्ली और गुरुग्राम जाने के लिहाज सबसे अहम मार्ग है. इस अंडरपास से हर रोज हजारों की संख्या में वाहन गुजरने का सिलसिला जारी रहता है.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि द्वारका अंडरपास के पास लाल रंग की चलती कार में अचानक आग लग गई. इसके बाद कुछ ही देर में कार धू-धूकर जल उठी. इस हादसे में कार पूरी तरह से जल गई. कार में कौन सवार था और इस घटना में कोई घायल हुआ या नहीं, इसकी अभी कोई सूचना नहीं है.

इस दौरान अंडरपास से वाहनों का आना जाना जारी रहा. वहीं ओवरब्रिज के ऊपर से लोग इस नजारे को देखते रहे और नीचे जाने आने वालों को सावधान करते नजर आए. वहीं, कुछ लोगों को वीडियो में इस घटना का मोबाइल से रील बनाते हुए देखा जा सकता है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि घटना के कारण आईओसी लाइट से एनएसजी लाइट की ओर यातायात प्रभावित हुआ. ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को सलाह दी है कि वे अपनी यात्रा की योजना उसी के अनुसार बनाएं. बता दें कि रविवार को दिल्ली के द्वारका में एक तेल टैंकर में आग लग गई, जिसमें 36 वर्षीय एक कर्मचारी की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. घटना में मारा गया कर्मचारी द्वारका सेक्टर 25 में टैंकर पर वेल्डिंग का काम कर रहा था.