दिल्ली से दिला दहलाने वाली घटना, पिता ने 4 बेटियों के साथ की सुसाइड, 1 साल पहले हुई थी पत्नी की मौत….

0
39

दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार बुराड़ी जैसा कांड सामने आया है और संत कुंज के रंगपुरी गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह 10:18 बजे पड़ोसियों से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने फ्लैट का ताला तोड़कर शवों को बाहर निकाला है। पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति और उसकी चार बेटियों ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है।

जानकारी के अनुसार, 50 साल के हीरालाल मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे और परिवार के साथ वसंत कुंज के रंगपुरी इलाके में किराए के मकान में रहते थे. उनकी पत्नी की मौत एक साल पहले कैंसर से हो गई थी. अब उन्होंने अपनी चार बेटियों 18 साल की नीतू, 15 साल की निशि, 10 साल की नीरू और 8 साल की निधि के साथ आत्महत्या कर ली है.

घटनास्थल के कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और इस वजह से अब तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. लेकिन, जानकारी के अनुसार, चारों बेटियां दिव्यांग थी और चल-फिरने में असमर्थ थीं. एक बेटी को आंख से दिखता नहीं था और एक को चलने में दिक्कत थी. इस वजह से शख्स परेशान रहता था और पत्नी की मौत के बाद से परेशानी ज्यादा बढ़ गई थी. पुलिस को मौके से सल्फास के पाउच मिले हैं.

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद सभी के शव एक कमरे में पड़े थे. मौके पर पहुंची दिल्ली FSL, सीबीआई FSL और सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टरों की टीम ने घटनास्थल से सबूत जुटाए हैं. पुलिस इस केस को हर एंगल से जांच कर रही है. पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि पांचों ने आत्महत्या जैसा कमद क्यों उठाया? क्या किसी ने इनको उकसाया?