घर की मुंडेर या छत पर कौए का आना देता है 7 संकेत, इस इशारे से आदमी हो जाता है मालामाल

0
22

शास्त्रों में कौए के आगमन को महत्वपूर्ण संकेत माना गया है। कौए का आना जीवन में सकारात्मक या नकारात्मक बदलाव का संकेत देता है। यह यात्रा की सफलता, अतिथि के आगमन, या पितृ दोष की चेतावनी भी हो सकता है।

यात्रा में सफलता
घर की छत या मुंडेर पर कौए के आना और बोलना भारतीय ज्योतिष में महत्वपूर्ण माना जाता है, खासकर यात्रा के समय। यदि आप किसी बड़ी यात्रा पर जा रहे हैं और घर में कौआ जोर से बोलता है, तो यह संकेत है कि आपकी यात्रा सफल होगी। यह आपके जीवन में बड़े सकारात्मक बदलाव का भी संकेत है।

नई नौकरी के लिए ये है संकेत
यदि कौआ यात्रा करने वाले व्यक्ति के मुंह की ओर बोले, तो यह एक अभिन्न मित्र से भेंट की संभावना को दर्शाता है। खासकर नौकरी के इंटरव्यू पर जाते समय यदि कौआ पश्चिम दिशा में उड़ जाए, तो सफलता सुनिश्चित है।

अतिथि के आगमन का संकेत
सुबह के समय यदि कौआ उत्तर या पूर्व दिशा में बोलता है, तो यह अतिथि के आगमन का संकेत है, जो आपके लिए शुभ हो सकता है, क्योंकि आपकी मुलाक़ात किसी अभिन्न मित्र से हो सकती है जो आपके बिगड़े हुए काम बनाने में मदद करेगा।

रोटी खाता हुआ कौआ
यदि कौआ रोटी खाता है, तो यह आपकी इच्छाओं की पूर्ति का संकेत है। कौए का अंडा मिलना भी शुभ है, जिससे खुशखबरी की संभावना बढ़ती है। घर में कौआ पानी पीता है, तो यह धन लाभ का संकेत है। कौआ अगर पानी पीता है तो समझ लीजिए कि आप बहुत जल्द ही मालामाल होने वाले हैं।

शरीर पर कौए का बैठना
उदास कौआ आने से नकारात्मक घटनाओं की संभावना बढ़ती है। वहीं, यदि कौआ आपके शरीर पर बैठ जाए, तो यह मानसिक तनाव या बीमारी का संकेत हो सकता है।

झुंड में कौए का बोलना
दक्षिण दिशा में कौआ बोलना अशुभ होता है, जिससे पितृ दोष की संभावना बनती है। यदि झुंड में कौए इकट्ठा होकर बोलते हैं, तो यह संकट का संकेत है।

शादी का भी देता है संकेत
जोड़े में कौआ आना जल्द ही शादी का संकेत हो सकता है। इन सभी संकेतों को ध्यान में रखकर आप अपने जीवन की राह को समझ सकते हैं।