Saturday, September 21, 2024
HomeChhatttisgarhCG NEWS: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में खंडहरनुमा मकान में मिली युवक...

CG NEWS: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में खंडहरनुमा मकान में मिली युवक की सड़ी-गड़ी लाश, ग्रामीण जता रहे हैं हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस…

दुर्ग। CG NEWS: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पाटन ब्लॉक के ग्राम दरबारमोखली के खंडहरनुमा मकान में एक व्यक्ति की सड़ी-गली (डिकम्पोज) लाश मिली है. ग्रामीणों की सूचना पर दरवाजा को तोड़कर पुलिस ने बड़ी मुश्किल से शव को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए रवाना किया. पुलिस इसे हत्या का मामला मानते हुए जांच कर रही है.

पाटन SDOP आशीष बंछोर ने बताया कि घटना की सूचना पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाया गया. जांच में पता चला कि लाश करीब चार दिन पुरानी है. सिर पर कीड़े पड़ गए थे. गांव में पूछताछ करने पर पता चला कि टिकेश्वर देशमुख (30वर्ष) अपनी पत्नी और सास के साथ ससुराल में रहता था. मूलत: मरोदा के रहने टिकेश्वर का अक्सर पत्नी से विवाद होते रहता था. घटना के बाद उसकी पत्नी अनीता देशमुख और सास भारती वर्मा घर में ताला लगाकर फरार हैं. इससे भी आशंका गहरा गई है.

सीएसपी ने बताया कि मामले को लेकर गांव वालों से पूछताछ की गई. तब पता चला कि टिकेश्वर देशमुख की यह दूसरी शादी थी. पत्नी अनीता को पहले पति से दो बच्चे है. वह अपनी मां के साथ गांव में रहती थी. टिकेश्वर शादी कर उनके साथ में ही रहने लगा था. यह जानकारी मिली कि है कि अक्सर पति और पत्नी में विवाद होते रहता था.

बताया गया कि कुछ दिन पहले भी दोनों में विवाद हुआ. पुलिस को शक है कि टिकेश्वर के साथ घर में विवाद के बाद आवेश में किसी वस्तु से उसके सिर पर वार किया गया होगा. इसके बाद उसे खींचकर कमरे से आंगन में ले गए और फिर उसे खंडहर में घसीटकर ले जाया गया है. घटना स्थल से एक बोरा भी मिला है, जिसमें खून लगा है.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img