बिश्नोई गैंग से शूटर का नहीं है कोई लेना-देना? सलमान खान हाउस फायरिंग केस में आरोपी ने मांगी जमानत, बोला- ‘बस इंफ्लूएंस था..’

0
36

इसी साल 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा में सलमान खान के घर पर गोलीबारी की चौंकाने वाली खबर सुनकर फैंस हैरान रह गए थे और अब इस घटना को पांच महीने हो चुका है. सुपरस्टार ने अपना बयान दर्ज कराते हुए दावा किया था कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने उनके घर पर गोलीबारी की इस घटना को अंजाम दिया था. अब इस केस में एक नया और चौंका देने वाला मोड़ सामने आया है, जिसमे सभी को हैरान कर दिया.

सलमान खान हाउस फायरिंग केस में में पकड़े गए एक आरोपी ने दावा किया है कि वो गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से इंफ्लूएंस था वो सुपरस्टार को कोई नुकसान नहीं पहुंचाना चाहता था. इतना ही नहीं, इसी आरोपी ने मुंबई की विशेष अदालत में जमानत याचिका दायर की है और बताया कि उसका गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से कोई लेना-देना नहीं है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी मे अपनी याचिका में कहा कि वो लॉरेंस बिश्नोई से इंफ्लूएंस था. इसलिए उससे ऐसा हुआ.

लॉरेंस बिश्नोई से इंफ्लूएंस था आरोपी!
इस आरोपी का नान विक्की गुप्ता है, जिसने सोमवार को मुंबई में महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका अधिनियम) के तहत गठित एक विशेष अदालत के समक्ष जमानत याचिका दायर की. साथ ही आरोपियों ने आरोप लगाया कि साबरमती जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई का नाम गलत तरीके से मामले में डाला गया है. फायरिंग केस में गैंगस्टर की कोई भूमिका नहीं है. उसने दावा किया कि उसको न तो बिश्नोई ने कोई फोन किया और न किसी का बीच के बंदे ने उसे गैंगस्टर से बात करने के लिए उकसाया.

ये नया मोड़ केस में क्या लाएगा रंग?
बता दें, सलमान खान के घर पर गोलीबारी के मामले में पिछले महीने मुंबई पुलिस ने एक अदालत में आरोपपत्र दायर किया था, जिसमें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, उसके भाई अनमोल बिश्नोई और गिरोह के प्रमुख सदस्य रोहित गोदारा को मामले में वांटेड आरोपी के तौर पर दिखाया गया था. ऐसे में अब ये नया मोड़ इस मामले में क्या नया रंग लाता है ये देखना होगा. फिलहाल, आरोपी के जमानत मांगने के बाद विशेष न्यायाधीश बीडी शेल्के ने प्रॉसिक्यूटर से जवाब मांगा है, जिस पर बहस 13 अगस्त को होगी.