Saturday, September 21, 2024
HomeTechnologyJio की आंधी में Vi ने भी धोए हाथ! लाया 28 दिन...

Jio की आंधी में Vi ने भी धोए हाथ! लाया 28 दिन वाला सबसे तगड़ा Plan, मिलेगी Free कॉलिंग और डेटा….

जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया सहित भारत की कई प्रमुख दूरसंचार कंपनियों ने अपने टैरिफ प्लानों में बदलाव किए हैं. इन बदलावों के कारण रिचार्ज की कीमतों में औसतन 15 प्रतिशत की वृद्धि हुई है. साथ ही, कुछ मौजूदा प्लान्स पर मिलने वाले लाभ कम कर दिए गए हैं, कुछ रिचार्ज प्लान्स को बंद कर दिया गया है और ग्राहकों को बनाए रखने के लिए नए प्लान्स पेश किए गए हैं.

लोगों के मूड को देखते हुए जियो ने कई धमाकेदार प्लान्स पेश किए है. इस आंधी में वीआई ने भी अपने हाथ धो लिए हैं. उसने भी एक प्लान पेश किया है, जो दमदार बेनिफिट्स के साथ आता है. Vi के नए लॉन्च किए गए ₹365 के रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा मिलता है. यह प्लान 28 दिनों के लिए वैध है. 2GB डेली डेटा के अलावा, यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन भी प्रदान करता है.

यह प्लान कई अन्य लाभ भी प्रदान करता है, जैसे कि Vi यूजर्स इस पैक के साथ रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के इंटरनेट चला सकते हैं, स्ट्रीम कर सकते हैं और जितना चाहें शेयर कर सकते हैं. इसके अलावा, यूजर्स को इस प्लान के साथ वीकेंड डेटा रोलओवर के साथ-साथ हर महीने अतिरिक्त 2GB तक का बैकअप डेटा भी मिलेगा, जिसे ViApp के माध्यम से बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के प्राप्त किया जा सकता है.

वोडाफोन आइडिया (Vi) ने सिर्फ 95 रुपये की कीमत में एक नया किफायती रिचार्ज प्लान पेश किया है. इस नए प्लान का मकसद है जियो और एयरटेल जैसी दूसरी बड़ी कंपनियों की बढ़ती हुई रिचार्ज कीमतों के बीच यूज़र्स को डाटा और ओटीटी बेनेफिट्स देना.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img