Saturday, September 21, 2024
HomeJOBSGovernment Jobs: युवाओं के लिए खुशखबरी, इतने हजार पदों पर होगी भर्ती,...

Government Jobs: युवाओं के लिए खुशखबरी, इतने हजार पदों पर होगी भर्ती, सीएम ने खुद किया ऐलान

चंडीगढ़: Government Jobs: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सोमवार को कहा कि आने वाले दिनों में राज्य में 50,000 नयी भर्तियां की जाएंगी। करनाल जिले में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बात कही है। सैनी ने यह भी कहा कि राज्य सरकार ने गरीबों के हित में कई कदम उठाए हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के दौरान सरकारी नौकरियां पूरी तरह से योग्यता के आधार पर दी गई हैं और आने वाले दिनों में 50,000 और भर्तियां की जाएंगी। सैनी ने कहा कि कांग्रेस शासन के दौरान सरकारी नौकरियों में भ्रष्टाचार और पक्षपात का बोलबाला था।

मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने गरीबों को 100-100 गज के प्लाट देने का केवल वादा किया था, न प्लाटों के कागज दिये और न कब्जा। जबकि हमारी सरकार ने ऐसे 20 हजार लोगों को प्लाटों का कब्जा भी दिया और कागज भी। जो बच गए हैं, उन्हें भी प्लाट दिये जायेंगे। कांग्रेस झूठ बोलकर भ्रम फैला रही है। उनके समय में न तो बिजली मिलती थी और न गैस सिलिंडर। अब 24 घंटे बिजली और सहजता से रसोई गैस भी उपलब्ध है। तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों लोगों की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को गाली भी देते हैं और गले भी मिलते हैं।

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img