Jio का 84 दिन वाला ये धांसू Plan, Free Amazon Prime, रोज 2GB डेटा और इतना कुछ, जाने इसके बारे में……

0
46

Reliance Jio ने अपने प्लान्स को महंगा करके 84 करोड़ यूजर्स को टेंशन दे दी है. 3 जुलाई से रिचार्ज महंगे होने के बाद यूजर्स किफायती रिचार्ज ऑफर खोज रहे हैं. जियो ने प्लान्स महंगा करके ग्राहकों की जेब पर बोझ बढ़ा दिया है. बता दें, कंपनी ने 25% तक की प्लान्स पर बढ़ोतरी की है. लेकिन आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. हम आपको ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपको 84 दिन तक ज्यादा डेटा, ज्यादा वैलिडिटी और ओटीटी का मजा भी मिलेगा. आपको 84 दिन तक अमेजन प्राइम को फ्री में देख सकते हैं।

Jio का 84 दिन वाला धांसू Plan
जियो के पास 1029 रुपये वाला धांसू प्लान है. अगर आप हर मामले में ज्यादा बेनिफिट्स चाहते हैं तो यह आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है. इस प्लान में आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है. इसके कई बेनिफिट्स हैं, जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

रोज 2GB डेटा
इस प्लान में आपको 84 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके अलावा रोज 100 SMS ऑफर किए जाते हैं. डेटा की बात करें तो आपको 84 दिन में 168GB डेटा मिलेगा. आप हर दिन 2GB डेटा का यूज कर सकते हैं.

Amazon Prime भी फ्री
जियो इस प्लान के साथ OTT का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है. इस प्लान में आपको 84 दिन तक Amazon Prime Video का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा. रोज का 2GB डेटा से आप इसको पूरी तरह से एन्जॉय कर सकते हैं. इसके अलावा जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड की सुविधा भी मिलेगा. लेकिन बता दें, यहां आपको जियोसिनेमा प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगा. इसको आपको अलग से लेना होगा.