ये भोजपुरी अभिनेत्री बनी दुल्हन, लंबे समय तक डेट करने के बाद इस एक्टर संग रचाई शादी, फैंस दे रहे बधाई

0
142

हाल ही में भोजपुरी स्टार समर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की फोटो-वीडियो शेयर करते हुए ये गुड न्यूज अपने फैंस को दी थी. समर सिंह के बाद अब भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस ऋतु सिंह ने एक्टर गौरव झा के साथ शादी कर ली है. उनकी शादी की कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

साथ ही फैंस इस प्यारी सी जोड़ी को शादी की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. दोनों की शादी की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. ऋतु सिंह और गौरव झा काफी समय से रिलेशनशिप थे. इतना ही नहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी गौरव के लिए प्यार जाहिर से पीछे नहीं रहती थीं और अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं. वायरल हो रही फोटो-वीडियो में दोनों के चेहरों पर शादी की और एक होने की खुशी साफ देखी जा सकती है.

ऋतु सिंह और गौरव झा ने की शादी
फैंस काफी समय से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है. दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी के फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद फैंस से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री की तमाम बड़े सेलेब्स दोनों को शादी की बधाई दे रहे हैं. भोजपुरी की आइटम क्वीन ने कपल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ ही उन्होंने कपल को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं दी. जहां फैंस भी बधाई दे रहे हैं.

एक रंग के जोड़े में नजर आए दोनों
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज-वीडियोज में अगर ऋतु सिंह और गौरव झा के लुक की बात करें तो दोनों को मैचिंग कलर के शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं तो वहीं, गौरव को ऑरेंज कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं. अगर ऋतु सिंह और गौरव झा की लव स्टोरी की बात करें तो इसकी शुरुआत पहले दोस्ती से हुई थी, जो प्यार में बदल गई. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है.