Thursday, September 19, 2024
HomeEntertainmentड्रामा क्वीन Rakhi Sawant के गर्भाशय से निकला 10 cm का ट्यूमर,...

ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant के गर्भाशय से निकला 10 cm का ट्यूमर, कभी मां नहीं बन सकती, Salman Khan ने की मदद…

मुंबई: ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इन दिनों वो अपनी सर्जरी के बाद दुबई में रेस्टिंग मोड पर चल रहीं हैं. कुछ दिनों पहले अरमान मलिक और उनकी दो पत्नियों को लेकर बहुत से बयानों को लेकर राखी सावंत चर्चा में बनी हुई थीं. वहीं अब ड्रामा क्वीन ने एक इंटरव्यू में अपनी सर्जरी से जुड़ी बातें की हैं.

जानकारी के मुताबिक राखी सावंत के गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर था. जिसके बारे में बात करते हुए राखी ने कहा, “डॉक्टर्स को लगा था कि वो हार्ट अटैक है, लेकिन बाद में उन्हें मेरे पेट में 10 सेमी का ट्यूमर मिला था. मैं हमेशा सोचती थी कि मुझे इतनी ब्लोटिंग क्यों हो रही है. इसके बाद, उन्होंने मेरा यूटर्स और ट्यूमर निकाला.” राखी सावंत ने कहा कि सर्जरी के बाद मैं कोमा में और आईसीयू में थीं.

राखी सावंत ने ये भी बताया कि वो अब कभी मां नहीं बन सकतीं. इस बारे में बात करते हुए राखी ने कहा, “दर्द बहुत हैं अंदर लेकिन जिंदगी का सामना करना ही पड़ेगा. अब मैं सरोगेसी के बारे में सोचूंगी. मैं बच्चा अडॉपट भी नहीं कर सकती हूं. मैं विकी डोनर जैसा कुछ करूंगी. कोई वारिस तो चाहिए न.”

इसके साथ ही राखी सावंत ने खुलासा किया कि सर्जरी के दौरान उनके हॉस्पिटल के बिल बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान ने भरे हैं. राखी सावंत ने कहा, “वो कभी भी अपने लोगों को नहीं भूलते, वो बिना किसी को बताए मदद करते हैं. उन्होंने मेरे मेडिकल खर्चों में मेरी मदद किया है.”

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img