Sheikh Maibul: पश्चिम बंगाल में लोकसभा मतदान के बीच भड़की हिंसा, दो पक्षों की झड़प में TMC के दिग्गज नेता की मौत, मचा हड़कंप

0
61

Sheikh Maibul: देशभर में आज लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान हो रहे हैं। 8 राज्यों की 58 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। वहीं इस बीच पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां मतदान के बीच दो पक्षों में हिंसा भड़क उठी। इस बीच हुई झड़पों में पूर्वी मिदनापुर जिले के महिषादल में तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता की मौत हो गई, जिसके बाद हड़कंप मच गया है।

दरअसल, शनिवार सुबह तामलुक लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले महिषादल में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। इस झड़प में स्थानीय स्तर के तृणमूल कांग्रेस नेता शेख माइबुल (42) की मौत हो गई। इस बीच इस दुखद घटना को लेकर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है। तृणमूल कांग्रेस ने हत्या के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया है, जबकि भाजपा ने दावा किया है कि सत्तारूढ़ पार्टी में आंतरिक प्रतिद्वंद्विता इसके पीछे का मुख्य कारण है।

Sheikh Maibul: बता दें कि तनाव की स्थिति तब पैदा हो हुई, जब उस निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार और कलकत्ता हाईकोर्ट के पूर्व न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय वहां एक मतदान केंद्र पर पहुंचे। इस दौरान तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने उनका रास्ता रोक लिया और नारे लगाने लगे। इसके बाद तृणमूल कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच तीखी नोकझोंक हुई।