बेंगलुरु में हाईप्रोफाइल रेव पार्टी में पकड़ी गई मशहूर अभिनेत्री हेमा? कई एक्टर्स और मॉडल भी थे शामिल, भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद

0
247

मुंबई। बीते रविवार को आउटर बेंगलुरु में एक फार्महाउस में चल रही रेव पार्टी का कर्नाटक पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मामले में तड़ तक जब तलाश की तो पता चला की इस रेव पार्टी में कॉमेडियन और एक्ट्रेस हेमा भी शामिल थीं। बता दें कि एक्ट्रेस हेमा तमिल, तेलुगु और कन्नड़ इंडस्ट्री में 250 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।सोशल मीडिया पर जब ये खबर वायरल होने लगी तो एक्ट्रेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रेव पार्टी से मेरा कोई संबंध नहीं – हेमा
एक्ट्रेस हेमा ने कहा कि वो इस रेव पार्टी में शामिल नहीं थीं। हेमा का कहना है कि मैं हैदराबाद में हूं और अपने फार्महाउस में चिल कर रही हूं। बेंगलुरु रेव पार्टी से मेरा कोई संबंध नहीं है। मुझे बेवजह घसीटा जा रहा है। मेरे बारे में झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं।” कन्नड़ मीडिया और सोशल मीडिया में आ रही खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

पुलिस ने लिया हेमा का ब्लड सैंपल
वहीं, पुलिस ने हेमा का ब्लड सैंपल भी लिया है। पुलिस इस रिपोर्ट के पता लगाएगी उन्होंने को ड्रग्स लिया है या नहीं? तबतक पुलिस उन पर नजर बनाए रखेगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, रेव पार्टी में आंध्र प्रदेश और हैदराबाद के कई मॉडल, डीजे और एक्टर शामिल हुए थे। वहीं, कई न्यूज रिपोर्ट में बेंगलुरु रेव पार्टी में शामिल होने वालों की लिस्ट में हेमा के अलावा आंध्र प्रदेश और हैदराबाद के कई मॉडल, डीजे और एक्टर शामिल हुए थे। इन खबरों के मद्देनजर एक्ट्रेस हेमा ने तीखा हमला बोला है। बता दें, 57 साल की हेमा ने का फिल्मी करियर 3 दशक का रहा है। वह कॉमेडी और सपोर्टिंग रोल के लिए जानी जाती हैं।