Saturday, October 5, 2024
HomeEntertainmentPriyanka Chopra ने अपने पिता की डेथ एनिवर्सरी पर घर में रखी...

Priyanka Chopra ने अपने पिता की डेथ एनिवर्सरी पर घर में रखी खास पूजा, बेटी मालती मैरी इंडियन लुक में लगीं बेहद प्यारी

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड पर भी राज करती हैं. फिलहाल वो इंडस्ट्री की सबसे बिजी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. इस बीच वो इंडियन ट्रेडिशन के लिए समय निकालना नहीं भूलतीं. प्रियंका पूजा-पाठ में खास रुचि रखती हैं. अक्सर उन्हें अपने घर पर पूजा करते हुए देखा जाता है. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर अपने घर में अपने पिता की पुण्यतिथी पर एक विशेष पूजा का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने पहली बार अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा को इंडियन लुक में तैयार किया.

पर्पल लहंगे में अपनी बैली ढूंढती नजर आईं मालती
प्रियंका चोपड़ा ने इस खास मौके पर मालती मैरी चोपड़ा की क्यूट पिक्चर्स शेयर की हैं. जिसमें वो पर्पल लहंगे में नजर आ रही हैं. साथ ही मालती के क्यूट और नटखट अंदाज ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया. पहली पिक्चर के साथ मालती ने लिखा, ‘कोई अपने गार्जियस लहंगे में अपनी बैली तलाश रहा है.’ प्रियंका की इंस्टा स्टोरी में शेयर की गई पहली पिक्चर में मालती अपने पेट पर हाथ रखी और उसे देखती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने स्ट्रेप्स टॉप पहना हुआ है. साथ ही उनके दुपट्टे ने उनके लुक को कंप्लीट किया.

फूलों से मस्ती करती दिखीं मालती
वहीं प्रियंका की इंस्टा स्टोरी में शेयर की गई अन्य पिक्चर में मालती मैरी चोपड़ा अपने नाना के लिए रखी गई विशेष पूजा के बाद फूलों को उठाकर उनसे खेलती नजर आ रही हैं. सभी पिक्चर्स में इंडियन आउटफिट में मालती का लुक देखते ही बनता है.

सरोगेसी के जरिए हुआ मालती का जन्म
प्रियंका और निक की लाडली मालती का जन्म 2022 में सरोगेसी के जरिए हुआ था. इसके बाद निक और प्रियंका ने एक बयान जारी कर अपने पहले बच्चे की घोषणा की थी. हाल ही में पहली बार प्रियंका अपनी बेटी को पहली बार इंडिया लेकर आई थीं. इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी को सिद्धीविनायक के दर्शन भी करवाए थे. कपल अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त अपनी बेटी मालती के साथ बिताता है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img