The Kapil Sharma Show: मामा गोविंदा के नाम पर कृष्णा अभिषेक ने ली चुटकी, बोले- अच्छा हुआ आपका नाम…

0
7

नई दिल्ली. The Kapil Sharma Show : कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके मामा एक्टर गोविंदा के रिश्ते में खटपट सालों से चल रही हैं. दोनों के बीच क्या मतभेद हैं और वो क्यों नहीं सुलझ पा रहे हैं अब तो ये भी जगजाहिर हो गया है. कृष्णा अभिषेक अक्सर अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपने और अपने मामा के साथ अपने रिश्तों पर मेहमानों के साथ चुटकी लेते रहे हैं. हाल ही में वापस शो में वापस लौटे कृष्णा ने मामा गोविंदा के नाम पर फिर चुटकी ले डाली.

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा एक-दूसरे पर अक्सर इंटरव्यू में उजागर करते आए हैं. मामा-भांजे ही नहीं बल्कि दोनों की पत्नियां भी इस जंग में शब्दों को बाण चलाती रहती हैं. हाल में द कपिल शर्मा शो में लौटे कृष्णा अभिषेक ने फिर मामा के नाम पर चुटकी ले डाली.

‘आजम’ के प्रमोशन के पहुंचेंगे कास्ट
दरअसल, शो का एक नया प्रोमो सामने आया है. प्रोमो में इस हफ्ते मेहमान बनकर गोविंद नामदेव, सयाजी शिंदे, रजा मुराद, अभिमन्यु सिंह, इंद्रनील सेनगुप्ता और जिमी शेरगिल आने वाले हैं, जो फिल्म ‘आजम’ के प्रमोशन के लिए पहुंच रहे हैं. वीडियो में इसी दौरान सपना का किरदार निभा रहे कृष्णा अभिषेक अपने मामा गोविंदा पर निशाना साधते देखे जा गया.

गोविंदा के लिए कृष्णा ने क्या कहा
प्रोमो में कपिल रजा मुराद से कहते हैं, देशभर में ये अफवाह है कि जब आप सब्ज़ी खरीदने के लिए बाहर निकलते हैं तो लोग आपको हफ्ता दे देते हैं. इसके जवाब में रजा कहते हैं, मैं आपसे भी हफ्ते की उम्मीद कर सकता हूं. जिमी शेरगिल को लेकर कपिल कहते हैं, इनसे हाल ही में मुलाकात हुई, ये दुनिया के अकेले ऐसे बंदे हैं, जिन्होंने एक महीने में दो बार आकर ये बड़ा मुकाम हासिल किया है. इसी प्रोमो में कृष्णा ने गोविंद नामदेव से बात करते हुए कहते हैं, ‘अच्छा है आपका नाम गोविंद है, अगर गोविंदा होता न तो हम लोगों की इतनी बातचीत नहीं होती.’

लंबे समय से चल रहा है मतभेद
आपको बता दें कि कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच लंबे समय से बातचीत नहीं है. ‘द कपिल शर्मा’ शो के ही बीते एपिसोड में कृष्णा ने बस इस वजह से उपस्थिति दर्ज नहीं कराई थी, क्योंकि मामा गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ बतौर मेहमान पहुंचे थे.