Saturday, October 5, 2024
HomeJara HatkeHaircut: बिना देखे बाल काटने का हुनर, इस शख्स की फैन हैं...

Haircut: बिना देखे बाल काटने का हुनर, इस शख्स की फैन हैं महिलाएं..लगती हैं लंबी कतारें

Skill Of Amazing Haircut: तमाम लोग बाल कटाने के लिए महंगे सैलून में जाते हैं जबकि कुछ लोग सामान्य सी दिखने वाली दुकान पर ही बाल कटा लेते हैं. लेकिन एक्सपर्ट्स का ये कहना है कि बाल कटाने का ज्यादा महत्त्व दुकान नहीं बल्कि बाल काटने वाले का होता है. इसी कड़ी में एक ऐसा शख्स सामने आया है जो बाल काटने का गजब का टैलेंट रखता है. यह शख्स बिना देखे ही बाल काट देता है. यानी कि अगर इसकी आंख पर कोई पट्टी भी बांध दे तो ये शख्स बाल काट सकता है.

कमलभाई ब्लाइंड कटिंग वाले
दरअसल, इस शख्स की कई तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स की दुकान गुजरात के पोरबंदर में है. इनका नाम कमलभाई परमार है. इनको कमलभाई ब्लाइंड कटिंग वाले कहा जाता है. पोरबंदर में ‘बिग बॉस’ नाम से इनकी हेयर सैलून है और उनके यहां बाल कटवाने वालों की लंबी- लंबी लाइनें लगती हैं.

हेयर कटिंग में डिप्लोमा किया
इतना ही नहीं नहीं उनके यहां महिलाओं की भी लंबी लाइनें लगती हैं. बताया जाता है कि वे पुरुषों और महिलाओं दोनों के बाल काटते हैं. उनकी जो कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं उनमें वे महिलाओं के बाल काटते हुए नजर आ रहे हैं. कमलभाई बताते हैं कि मुंबई में उनके गुरु ने उन्हें यह कला सिखाई है. इससे पहले उन्होंने मुंबई से हेयर कटिंग में डिप्लोमा किया था.

सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि वे पिछले 20 साल से आंख पर पट्टी बांध हेयर कट कर रहे हैं. कमलभाई ने लगातार 12 घंटे तक ब्लाइंड कटिंग की उपलब्धि हासिल की है. उन्हें कई संस्थाओं ने सम्मानित भी किया है. लोग बताते हैं कि कमलभाई बहुत ही कम पैसे लेकर शानदार काम कर रहे हैं और कई बार जरूरतमंदों से पैसे भी नहीं लेते हैं.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img