Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentAdipurush: कृति को देखते ही फोटोग्राफर बोला,'जय श्री राम', एक्ट्रेस ने सुनते...

Adipurush: कृति को देखते ही फोटोग्राफर बोला,’जय श्री राम’, एक्ट्रेस ने सुनते ही दिखाई आंख, फिर सुधारी उसकी गलती

मुंंबई : Adipurush प्रभास, कृति सैनन, सनी सिंह और सैफ अली खान स्टारर ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. ऑडियंस से इसकी सराहना कर रही है. प्रभास और कृति ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर ऑडियंस के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी. प्रभास ने प्रीमियर पर सफेद कुर्ता और पयजामा चुना जबकि कृति ने अपने सीता वाले लुक की तरह साड़ी कैरी करते हुए नजर आईं. उन्होंने बालों को बन किया हुआ था और उस पर गजरा लगाया था. कृति काफी सुंदर दिख रही थीं. ट्रेलर लॉन्च इवेंट से उनका एक वीडियो भी सामने आया है.

कृति सैनन को इस वीडियो में अपनी साड़ी संभालते हुए देखा जा सकता है. वह एक थिएटर में एंट्री करती हैं, तभी एक पैपराजी उन्हें देखकर ‘जय श्री राम’ बोलता है. एक्ट्रेस यह सुनते ही उन्हें आंखें दिखाती हैं और फिर उसकी गलती सुधारती हैं. वह फोटोग्राफर के ‘जय श्री राम’ का जवाब ‘जय सिया राम’ से देती हैं और मुस्कुराते हुए आगे बढ़ जाती हैं.

फैंस ने की कृति सैन की तारीफ
कृति सैनन के इस वीडियो पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “जय श्री राम के जवाब में जय सिया राम… मुझे पसंद आया.” एक यूजर ने उनके उनके साड़ी लुक की भी खूब तारीफ की. यूजर ने लिखा, “साड़ी में आप खूबसूरत दिख रही हैं. “

‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर लॉन्च पर भावुक हुईं कृति सैनन
‘आदिपुरुष’ ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर कृति सैनन ने कहा, “मैं आज बहुत भावुक हूं, ट्रेलर देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए क्योंकि यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि उससे कहीं ज्यादा है. इस फिल्म को बनाते समय हमने जो अनुभव किया वो बहुत ही खास था.”

कृति सैनन ने जताया ओम राउत का आभार
कृति सैनन ने निर्देशक ओम राउत को धन्यवाद दिया और कहा, “मैं जानकी के किरदार में मुझ पर विश्वास करने के लिए ओम को धन्यवाद देना चाहती हूं. आपको मुझ पर विश्वास था कि मैं वह भूमिका निभा सकता हूं क्योंकि बहुत कम कलाकार होते हैं जिन्हें अपनी लाइफ में ऐसा रोल मिलता है. मैं बहुत, बहुत धन्य महसूस कर रहा हूं.”

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img