Saturday, September 21, 2024
HomeNationalBreaking News : दिल्ली में लैपटॉप सेल की फैक्ट्री में लगी आग,...

Breaking News : दिल्ली में लैपटॉप सेल की फैक्ट्री में लगी आग, 30 साल की युवती जिंदा जली, बाथरूम में मिला अधजला शव

नई दिल्ली : Breaking News : दिल्ली के दयालपुर थाने के तहत चांद बाग में एक लैपटॉप सेल फ्रेक्ट्री में आग लगने से एक महिला जिंदा जल गई. दमकल की गाड़ियों ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रही है. आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली पुलिस के मुताबिक़, दयालपुर थाना इलाके में 6 मई की शाम लगभग 3:15 बजे कॉल मिली थी कि चांद बाग के ई–9 बिल्डिंग के बेसमेंट में आग लगी है. इसके बाद पुलिस को पता चला कि आग ई-9, चांदबाग के बेसमेंट में लगी थी, जो लैपटॉप सेल की फैक्ट्री थी। दमकल गाड़ियों को आग पर काबू पाने में करीब तीन घंटे लगे.

रेस्क्यू टीम को मौके से एक महिला का जला हुआ शव बरामद हुआ. बाद में महिला की पहचान माया पत्नी गोविंद राम निवासी बी-350, गोकल पुरी, दिल्ली उम्र 30 वर्ष के रूप में हुई. महिला का जला हुआ शव बेसमेंट के बाथरूम में मिला है. बाद में पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लकर जीटीबी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया. बताया जा रहा है कि महिला माया लैपटॉप सेल फैक्ट्री में लेबर का काम करती थी. क्राइम टीम द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया. पुलिस ने 304ए आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img