रेलवे ट्रैक पर रील बना रहा था लड़का, तभी पीछे से आ गई तेज रफ्तार ट्रेन… दिल दहला देगा हादसे का Video

0
8

Accident Video On Railway Track: सोशल मीडिया के लिए वीडियो बनाकर पॉपुलर होने की दीवानगी कुछ लोगों के सिर पर चढ़कर बोलती है. आज के जमाने में तो लगभग हर हाथ में आपको स्मार्टफोन देखने को मिल जायेगा. आजकल इंस्टाग्राम का इस्तेमाल लोग सबसे ज्यादा कर रहे हैं… खासतौर पर युवा लड़के-लड़कियां रील बनाने में सबसे आगे होते हैं. अपने डांस, सिंगिंग, क्रिएटिविटी और टैलेंट के अलावा कई लोगों को स्टंट वीडियो और कई हैरतअंगेज वीडियो बनाते हुए भी देखा गया है. कई बार लोग इतनी खतरनाक जगह रील रिकॉर्ड करने लगते हैं कि कई बार उसका अंजाम बहुत बुरा होता है.

एक दिल दहला देने वाला ट्रेन हादसे का पुराना वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किए जाने के बाद फिर से वायरल हो रहा है. वीडियो को सबके सामने लाने का मकसद यही है कि लोग इस हादसे से सबक लेते हुए ऐसी दुर्घटनाओं से बच सकें. 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2.4 मिलियन यानी 24 लाख व्यूज मिल चुके हैं जबकि 63 हजार लाइक्स अब तक इस वीडियो को मिल चुके हैं.

ये देखिए वीडियो:

https://twitter.com/bigroy1922/status/1653400385237708801?s=20

युवक हुआ दुर्घटना का शिकार
वीडियो में आपने देखा कि कैसे रील बनाने के चक्कर में एक युवक हादसे का शिकार हो जाता है… वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक रेल की पटरियों के बीच में चल रहा है और उसके कुछ दोस्त उसका ये वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं. तभी पीछे से एक ट्रेन आती हुई नजर आती है. युवक को शायद लगता है कि वो ट्रेन ट्रैक से भरपूर दूरी पर है और ट्रेन बिना इसको छुए उसके बगल से निकल जाएगी और ये सीन उसके वीडियो को रोमांच से भर देगा.

मगर जैसा कि आपने वीडियो में देखा कि होता इसके बिलकुल विपरीत है और ये लड़का ट्रेन की चपेट में आ जाता है. वीडियो देखकर पता चलता है कि इस हादसे में इस युवक को गंभीर चोटें आईं होंगी. इसलिए कहा जाता है कि हमेशा सतर्क रहिए और वीडियो बनाने के चक्कर में अपनी जान खतरे में मत डालें.