अरे गजब! OnePlus पहली बार ला रहा ऐसा Smartphone, सुनकर खौफ में आ जाएंगे Samsung और OPPO

0
9

OnePlus अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है और उसने पहले ही यह तय कर दिया है कि स्मार्टफोन इस साल लॉन्च किया जाएगा. लेकिन टिप्स्टर मैक्स जैंबोर ने आगामी वनप्लस फोल्डेबल के लॉन्च टाइमलाइन के साथ आगे कदम उठाने का खुलासा किया है जो सुझाव देता है कि यह अगस्त महीने में लॉन्च किया जा सकता है. टाइमलाइन इस बात की संकेत देता है कि यह Samsung Galaxy Z Flip 5, Samsung Galaxy Z Fold 5 और Google Pixel Fold के लॉन्च के बाद सबसे पहले ऑफिशियल हो सकता है…

रियूमर्स के अनुसार, कंपनी फोन को OnePlus V Fold के नाम से लॉन्च करेगी. फोन के नाम के लिए, इसने पहले ही चीन में ट्रेडमार्क के लिए आवेदन किया है. इसके अलावा, फोन फ्लिप एडीशन में उपलब्ध होगा. आइए जानते हैं फोन में क्या मिल सकता है…

OnePlus foldable launch Date

MWC 2023 के दौरान, कंपनी ने इस साल अपना पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की पुष्टि की थी और अब टिप्स्टर ने बताया है कि आने वाले OnePlus V fold के लॉन्च का समय अगस्त माह हो सकता है. हालांकि, कंपनी ने अभी तक अपने आगामी फोल्डेबल फोन के लॉन्च की तारीख आधिकारिक रूप से साझा नहीं की है.

OnePlus Foldable Expected Specs
Display: 5.54 इंच AMOLED डिस्प्ले जो एक 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ है (बाहर); एक 7.1 इंच LTPO AMOLED डिस्प्ले जो एक 120Hz वेरिएबल रिफ्रेश रेट के साथ है.
पीछे की कैमरा: 50MP प्राथमिक सोनी IMX890 प्राथमिक कैमरा जो OIS के साथ है, और LED फ्लैश, एक 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, और एक 13MP 2x टेलीफोटो कैमरा.
फ्रंट कैमरा: 32MP सेल्फी कैमरा
चिपसेट: एड्रेनो जीपीयू के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1
स्टोरेज: 12GB/16GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज
बैटरी: 4520 एमएएच बैटरी जो तेज़ चार्जिंग सपोर्ट (वायर्ड) के साथ 67W तक है
ओएस: आउट ऑफ़ द बॉक्स कलरओएस 13 कस्टम स्किन के साथ एंड्रॉइड 13
कनेक्टिविटी: 5जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, और अधिक.