Saturday, September 21, 2024
HomeNationalKolkata News : शुभेंदु अधिकारी के काफिले की कार की चपेट में...

Kolkata News : शुभेंदु अधिकारी के काफिले की कार की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत! स्थानीय लोगों ने लगाया आरोप

कोलकाता: Kolkata News : पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले के चांदीपुर में एक व्यक्ति की कथित तौर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले में शामिल एक कार की टक्कर से मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने यह दावा किया. हालांकि, पुलिस अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर पाई है कि उक्त वाहन नंदीग्राम के पूर्व सांसद शुभेंदु अधिकारी के काफिले में शामिल था या नहीं. दुर्घटना बृहस्पतिवार देर रात को हुई जिसके बाद स्थानीय लोगों ने एक घंटे से अधिक समय तक सड़क को जाम किया.

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि दुर्घटना के बाद भी काफिला नहीं रुका. जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘मृतक शेख इसराफिल एक पेट्रोल पंप के पास राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) पार कर रहा था, तभी रात करीब साढ़े दस बजे एक कार ने उसे टक्कर मार दी. उसे एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. अधिकारी के अनुसार, ‘‘लोगों का दावा है कि यह कार शुभेंदु अधिकारी के काफिले का हिस्सा थी, लेकिन हम अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर पाए हैं.’’ शुभेंदु अधिकारी या भाजपा के किसी अन्य नेता ने इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की. बताया जा रहा है कि राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी मोइना में पार्टी के एक कार्यक्रम से लौट रहे थे.

शुभेंदु अधिकारी लोकसभा में सांसद भी रह चुके हैं. इसके बाद वह ममता बनर्जी की सरकार में मंत्री भी रहे हैं. साल 2021 के पश्चिमी बंगाल विधानसभा चुनाव में उन्होंने नंदीग्राम में वर्तमान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पराजित किया था.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img