Sunday, September 22, 2024
HomeChhatttisgarhChhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, शादी समारोह से लौट रहे...

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, शादी समारोह से लौट रहे बोलेरो की ट्रक में भीषण टक्कर,10 की मौत

Balod News: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इसमें 10 लोगों की जान चले गई है. एक बच्चे को घायल अवस्था में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. हादसा इतना भयानक था कि बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए है. ये सभी एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. वहीं से घर वापसी के दौरान हादसा हुआ है.इस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी दुख जताया है.

बालोद में ट्रैक ने बोलेरो को मारी भीषण टक्कर
दरअसल बालोद जिले के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास ये हादसा हुआ है. शादी कार्यक्रम से वापस आ रही बोलेरो और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हुई है. इसमें 10 लोगों की मौत हो गई है और एक बच्ची की हालत गंभीर है. देर रात हुए इस एक्सीडेंट की तस्वीर भी विचलित करने वाली है. जहां तहां लोगों की बॉडी पड़ी थी. बोलेरो के परखच्चे उड़ गए है.

कांकेर से वापस धमतरी आ रहे थे लोग
आपको बता दें कि बोलेरो में सवार लोग धमतरी जिले के रहने वाले है. जिले के सोरम भटगांव से बोलेरो वहां से 11 लोग कांकेर चारामा में एक शादी प्रोग्राम में शामिल होने गए थे. लेकिन रात 10 बजे के आस पास ये गाड़ी में घर वापसी हो रही थी. यानी कांकेर से धमतरी वापसी हो रही थी. लेकिन बालोद जिले में ये भीषण हादसा हो गया है. बताया जा रहा है कि हादसे में 4 पुरुष, 5 महिला और 1 बच्चे की मौत हुई है.

मुख्यमंत्री ने सड़क हादसे पर दुख जताया
हादसे के बाद सभी की बॉडी को पोस्टमार्डम के लिए भेजा गया है. दूसरी तरफ पुलिस हादसे के कारण तलाशने में जुटी है. आखिर इस हादसे के लिए कोई जिम्मेदार है. वहीं राज्य के मुख्यमंत्री ने हादसे की सूचना मिलते ही दुख जताया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा है कि अभी अभी सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है एवं एक बच्ची की स्थिति गंभीर है.ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति और उनके परिवारजनों को हिम्मत दे.घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img