Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentWatch Video : यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली बीवी की सेहत नाजुक,...

Watch Video : यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली बीवी की सेहत नाजुक, कुछ दिनों पहले दिया था जुड़वा बच्चों को जन्म, अस्पताल में हुईं एडमिट

मुंबईः Watch Video :फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी, पायल मलिक ने हाल ही में अपने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था, जिसके बाद अब वह कठिन परिस्थितियों से गुजर रही हैं. बच्चों के जन्म के बाद पायल को निमोनिया हो गया था, लेकिन अपने जुड़वा बच्चों की देखरेख करते हुए वह अपने घर में रहते हुए ही इलाज करा रही थीं और अपनी सेहत का ख्याल रख रही थीं. लेकिन, अब पायल की हालत कुछ ज्यादा ही खराब हो गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला तब बिगड़ गया, जब पायल को खून की उल्टियां हुईं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अरमान और पायल को 26 अप्रैल, 2023 को जुड़वा बच्चे हुए थे.

अरमान मलिक अपने यूट्यूब चैनल पर अपने फैंस के साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी जरूरी बातें शेयर करते रहते हैं और फैंस को एंटरटेन करने के लिए प्रैंक वीडियो भी बनाते हैं. अपने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में अरमान ने अपनी पहली पत्नी पायल के स्वास्थ्य को लेकर जरूरी जानकारी साझा की है. उन्होंने ब्लॉग में पायल की हेल्थ को लेकर खुलासा किया कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. उन्हें खून की उल्टी भी हुई, जिसके बाद पायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

अरमान बताते हैं कि, पायल के कई जरूरी टेस्ट हुए हैं. डॉक्टर ने उनकी सिटी-स्कैन रिपोर्ट की भी जांच की, जिसमें पता चला है कि कुछ समस्याएं हैं और उन्हें भर्ती करना सबसे अच्छा विकल्प है, क्योंकि उन्हें डॉक्टर की देखरेख की जरूरत है. दूसरी तरफ पायल की सेहत को देखते हुए अरमान ने अपने सभी जरूरी काम भी पोस्टपोन कर दिए हैं. ताकि वह इस मुश्किल समय में उनके साथ रह सकें.

अरमान ने बताया कि उन्हें किसी जरूरी काम से दिल्ली जाना था, लेकिन जैसे ही उन्हें पता चलाकि पायल की तबीयत ज्यादा खराब है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना है तो उन्होंने अपना प्लान पोस्टपोन कर दिया. उन्होंने अपने ब्लॉग में अस्पताल से झलकियां भी दिखाई हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी पत्नी के लिए अस्पताल का सबसे अच्छा कमरा बुक किया है. एक अन्य ब्लॉग में पायल को इस बात को लेकर फूट-फूटकर रोते देखा गया कि उन्हें अपने बच्चों से अलग रहना पड़ेगा. इस दौरान अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक को उन्हें शांत कराते देखा गया. वह इस दौरान अयान को भी अपने साथ लाईं, ताकि पायल उससे मिल सकें.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img