Saturday, September 21, 2024
HomeNEWSमुश्किल में मोहम्मद शमी, पत्नी हसीन जहां ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई...

मुश्किल में मोहम्मद शमी, पत्नी हसीन जहां ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका, गिरफ्तारी की मांग

नई दिल्ली : टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्‍मद शमी आईपीएल में व्यस्त है. वहीं उनकी वाइफ हसीन जहां ने हाई कोर्ट से सीधे सुप्रीम कोर्ट का रुख कर लिया है. शमी की वाइफ ने साल 2018 में मोहम्मद शमी पर कई तरह के आरोप लगाए थे. लेकिन शमी ने इन सभी आरोपों को झूठा बताया था. हाई कोर्ट के फैसले से नाराज़ होकर शमी की वाइफ ने अब सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. उन्होंने शमी की गिरफ्तारी की मांग की है.

वाइफ हसीन जहां ने एक बार फिर शमी पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया है कि शमी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर थे और वह उन्हें दहेज के लिए भी प्रताड़ित किया करते थे. हसीन जहां की याचिका में यह कहा गया कि कानून के हिसाब से किसी भी मशहूर हस्ती को विशेष स्थान नहीं मिलना चाहिए. कोर्ट का फैसला गलत है.

बता दें कि जनवरी 2023 में शमी को कोलकाता हाई कोर्ट ने बड़ा झटका देते हुए यह आदेश दिया था कि वह अपनी वाइफ को हर महीने 1.30 लाख रुपए देंगे. जिसमें से 80 हजार उनकी बेटी के लिए और 50 हजार उनकी पूर्व पत्‍नी हसीन जहां के लिए खर्च होंगे. हालांकि, वह इस राशि से खुश नहीं थी. उन्होंने 10 लाख रुपयों की मांग की थी.

शमी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर हसीन जहां के आरोप कोर्ट में सच साबित हो जाते हैं तो वह उनसे माफी मांगने के लिए तैयार हैं. आपको बता दें कि अब तक ऐसा कोई भी सबूत हाथ नहीं लगा है जिससे मोहम्मद शमी की गिरफ्तारी हो सके. अब मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है देखना होगा कि यह केस कहा जाकर खत्म होता है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img