VIDEO: विराट कोहली ने क्या अमित मिश्रा को दी गाली? जूनियर खिलाड़ी को दिखाया जूता, ये कैसी खेल भावना

0
5

नई दिल्ली : आईपीएल 2023 के 43वें मैच में जमकर बवाल हुआ. लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच ईकाना स्टेडियम में खेले गए मैच में विराट कोहली विपक्षी टीम के खिलाड़ी अमित मिश्रा और नवीन उल हक के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटोर गौतम गंभीर से भिड़ते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि कोहली ने ऑन द फील्ड अपने से जूनियर खिलाड़ी नवीन उल हक और सीनियर क्रिकेटर अमित मिश्रा को अपशब्द कहे. विराट यहीं नहीं रुके, उन्होंने नवीन उल हक को अपना जूता भी दिखाया. कोहली ने ऐसा क्यों किया, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है.

सोशल मीडिया पर वायरल कई वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मामले की शुरुआत विराट कोहली की ओर से की गई. लखनऊ की पारी के 17वें ओवर की शुरुआत में विराट अचानक दौड़कर स्टंप के करीब आए और क्रीज पर मौजूद नवीन उल हक से कुछ कहा. इसके बाद नवीन भी कहां पीछे हटने वाले. अफगानी पेसर भी विराट के करीब आया और दोनों में तू तू मैं मैं होने लगी. इस दौरान विराट ने अपने जूते की ओर इशारा करते हुए उससे मिट्टी निकाली और नवीन को कुछ कहा. ऐसा लग रहा था जैसे वह अफगानी खिलाड़ी की औकात की बात कर रहे हों.

https://twitter.com/mumbai_raja_/status/1653118557763571712?s=20

इसके बाद विकेटकीपर दिनेश कार्तिक और अंपायर ने विराट और नवीन को अलग किया. मामला को बढ़ते देखकर नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े अमित मिश्रा ने विराट को शांत करने की कोशिश की लेकिन कोहली ने टीम इंडिया के सीनियर साथी अमित मिश्रा को भी नहीं छोड़ा. वह मिश्रा से भी उलझ गए. मैच के बाद जब दोनों खिलाड़ियों की हाथ मिलाने की बारी आती है तब कोहली को नवीन के साथ फिर उलझते हुए देखा गया. नवीन ने कोहली से हाथ तो मिलाया लेकिन बाद में झटकते हुए अपने हाथ को पीछे खिंच लिया. सोशल मीडिया पर कोहली की इस हरतक को देखकर लोग काफी भला बुरा कह रहे हैं.