News Today : पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह पर Sexual Harassment का आरोप लगाने वाली जूनियर कोच पर जानलेवा हमला….ऐसे बची जान

0
2

हरियाणा. News Today : हरियाणा में पूर्व खेलमंत्री संदीप सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली जूनियर महिला कोच पर बुधवार देर रात जानलेवा हमला हुआ. जिसके बाद जूनियर कोच ने पंचकूला के सेक्टर 5 के थाने में एक शिकायत दर्ज करवाई. जूनियर कोच का कहना है कि देर रात अज्ञात एंडेवर कार चालक द्वारा उसे कुचल कर जान से मारने की कोशिश की गई. जिसके बाद जूनियर महिला कोच द्वारा इसकी शिकायत पंचकूला के सेक्टर 5 थाने में की गई. फिलहाल पंचकूला के सेक्टर 5 थाना प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि जूनियर महिला द्वारा एक शिकायत उन्हें भेजी गई है जिस पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

जूनियर महिला कोच ने पंचकूला के सेक्टर 5 थाना प्रभारी को व्हाट्सएप के माध्यम से शिकायत दर्ज करवाई है कि देर रात पंचकूला के सेक्टर 8 पेट्रोल पंप पर अपनी महिला मित्र के साथ स्कूटी में तेल डलाने आई हुई थी, तभी तेज रफ्तार से आ रही एक एंडेवर कार द्वारा उन्हें टक्कर मारने की कोशिश की गई. जिसके बाद कोच द्वारा इसकी शिकायत पंचकूला के सेक्टर 5 थाने में दर्ज करवाई गई.

क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि जूनियर महिला कोच ने 29 दिसंबर 2022 को चंडीगढ़ पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी. कोच ने पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. कोच का कहना है कि शिकायत दर्ज करवाने के बाद लगातार उसे धमकियां मिल रही है.