Friday, September 20, 2024
HomeNationalUmesh Pal Murder Case: गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में छुपने का दावा,...

Umesh Pal Murder Case: गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में छुपने का दावा, CM भूपेश बघेल बोले- कोई चाहता है तो हम…

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज मे हुए बहूचर्चित उमेश पाल हत्याकांड में शामिल फरार अपराधी गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में होने की सूचना मिली है. सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के सीमावर्ती ओड़िसा सोहेला इलाके में उसके छिपने की सूचना मिली है.

इस सुचना के बाद सारंगढ़ बिलाईगढ़ पुलिस अलर्ट मोड़ पर है. वहीं अब इस मामले में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भी बयान आया है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उमेश पाल हत्याकांड में फरार अपराधी गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में छिपे होने के मीडिया के सवाल पर कहा “अगर कोई अपराधी यहां छुपा है और छत्तीसगढ़ पुलिस से कोई सहयोग लेना चाहता है तो हम पूरा सहयोग करेंगे.” सीएम ने मीडिया से बात करते हुए उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर यूपी सरकार पर भी निशाना साधा.

यूपी की कानून व्यवस्था पर बोले- सीएम बघेल
उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा अपराधी उत्तर प्रदेश में हैं. अपराधी खुलेआम पुलिस के संरक्षण में पत्रकारों के बीच में किसी को गोली मार दें इससे बड़ी बात और क्या है? उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नहीं है. वहीं गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में छिपे होने की सूचना मिलने पर राज्य की पुलिस भी अलर्ट मोड़ पर है. सारंगढ़ बिलाईगढ़ एडिशनल एसपी महेश्वर नाग का कहना हैं कि सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिला ओड़िसा राज्य से सटा हुआ है. इसके कारण सरहद पर चेकिंग पोष्ट बनाए गए हैं. हमेशा वंहा हमारे जवान तैनात रहते हैं और आने जाने वाले लोगों से पूछताछ करते हैं. हमें गुड्डू मुस्लिम को लेकर जानकारी मिली हैं. इसके बाद से ही चेकिंग पोष्ट पर हमारे जवान आने – जाने वाले लोगों से पूछताछ कर रहे हैं.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img