News Today : कटी हुई जीभ, जबड़ा फटा पर खून की एक बूंद भी नहीं… यहां 6 गायों की रहस्यमयी मौत से मचा हड़कंप

0
4

वॉशिंगटन: News Today : टेक्सास में बुधवार को सड़क पर 6 गाय कटी-फटी हालत में पाई गई हैं. अधिकारी इस रहस्यमयी मौत से हैरान रह गए हैं, क्योंकि सभी की जीभ और जबड़े कटे हुए थे. अधिकारियों ने बताया कि घटनास्थल पर खून के छींटों का कोई निशान नहीं था. यह रहस्यमयी है, क्योंकि उनके चारों ओर न तो किसी के पैर के निशान थे और न ही टायर के निशान थे. किसी भी गाय को तड़पा कर नहीं मारा गया है. मैडिसन काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने बुधवार को एक फेसबुक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी.

रिपोर्ट के अनुसार, मैडिसन काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने बुधवार को फेसबुक पर कहा कि मैडिसन काउंटी के रैंचर्स ने सबसे पहले एक 6 साल की लांगहॉर्न-क्रॉस गाय को मृत और कटे-फटे होने की सूचना दी थी. शेरिफ के कार्यालय ने कहा कि जानवर की जीभ को हटा दिया गया था. उसके मुंह के एक तरफ की खाल भी कटी पड़ी थी. अधिकारियों के मुताबिक, घटना के दौरान गायों को संघर्ष नहीं करना पड़ा, क्योंकि उनके चारों ओर की घास पर उथल-पुथल के निशान नहीं थी. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कोई पैरों के निशान या टायर के निशान नहीं पाए गए.

इस घटना के बाद अधिकारी गायों की मौत की जांच में लगे हैं. जांचकर्ता रहस्यमयी मामले को सुलझाने के लिए एजेंसियों का सहारा ले रहे हैं. रिपोर्ट में अधिकारियों ने एक फोन नंबर भी शेयर किया, और कहा कि जो भी इस मामले से जुड़ी जानकारी देना चाहते हैं वो जांचकर्ताओं से संपर्क कर सकते हैं. हाल ही में अमेरिका के पश्चिमी टेक्सास में गायों को लेकर दर्दनाक हादसा हुआ था. एक डेयरी फार्म में भयंकर विस्फोट के बाद 18,000 से अधिक गायों की मौत हो गई थी. अमेरिका में यह पहली ऐसी घटना थी जिसमें इतने ज्यादा मवेशियों की मौत हुई थी.