Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentशहनाज गिल ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, हॉट फोटोज देख फैंस...

शहनाज गिल ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, हॉट फोटोज देख फैंस बोले- हाय गर्मी!

Too Hot To Handle: शहनाज गिल अपने बबली नेचर की वजह से अक्सर लोगों को एंटरटेन करती नजर आती हैं. शहनाज के फैंस को इनकी बिंदास पर्सनैलिटी काफी पसंद है. बिग बॉस सीजन 13 में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री ने शो की ऑडियंस को एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज दिया था.

लगाया बोल्डनेस का तड़का
बॉलीवुड की इस हसीना ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से लोगों के दिलों पर जैसे छुरियां चलाने का काम किया है. इन फोटोज में एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत सा ऑफ शोल्डर आउटफिट पहना हुआ है. इन तस्वीरों में शहनाज गिल किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें…

फोटोज देख फैंस हुए बेहाल
शहनाज गिल का मेकअप उनके इस पूरे लुक में चार चांद लगा रहा है. एक्ट्रेस के क्लोज अप लुक को देखने के बाद न जाने कितने लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ गई होंगी. कैमरे के सामने शहनाज ने हॉट एंड बोल्ड पोज देकर फैंस को आहें भरने पर मजबूर कर दिया है. एक्ट्रेस की ड्रेस में लगा स्लिट, उनके लुक को और ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है. सोशल मीडिया पर भी शहनाज गिल की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

कमेंट सेक्शन में बांधे तारीफों के पुल
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल को 14.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. कमेंट सेक्शन में लोग एक्ट्रेस की बला की खूबसूरती पर कसीदे पढ़ते दिखाई देते हैं. एक्ट्रेस के फैंस के कमेंट पढ़कर आपको इस बात का अंदाजा लग जाएगा कि लोग उनसे बेशुमार प्यार करते हैं. फैंस उनकी महज एक झलक देखने के लिए इंस्टाग्राम पर उनके पोस्ट्स का बेसब्री से इंतजार करते नजर आते हैं.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img