Saturday, September 21, 2024
HomeTechnologyMOTOROLA G62 5G मिल रहा 14,950 रुपये सस्ता, खरीदने के लिए ग्राहक...

MOTOROLA G62 5G मिल रहा 14,950 रुपये सस्ता, खरीदने के लिए ग्राहक कर रहे धक्का-मुक्की

Motorola Smartphone Offer: मोटरोला के स्मार्टफोन भारत समेत दुनिया भर में काफी लोकप्रिय है और वजह है इनमें दिया जाने वाला जोरदार कैमरा फॉरेन के धुआंधार फीचर्स. यही वजह है कि हर कोई नहीं खरीदना चाहता है और एक और सबसे जरूरी बात यह है कि इनकी कीमत ग्राहकों के बजट में आसानी से फिट हो जाती है. आपको बता दें कि मोटोरोला के एक धाकड़ स्मार्ट फोन पर फ्लिपकार्ट में ऑफर शुरू किया है और इस ऑफर में इस स्मार्टफोन को इतनी कम कीमत में खरीदा जा सकता है जिसका शायद आप अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे. दरअसल यह मोटोरोला का एक 5G स्मार्टफोन है जिसकी मार्केट में काफी डिमांड है उसके बावजूद भी फ्लिपकार्ट में इस पर डिस्काउंट की पेशकश की है. अगर आप इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो हम आज इस स्मार्टफोन पर दिए जा रहे हैं ऑफर के बारे में आपको विस्तार से बताने जा रहा हैं.

किस स्मार्टफोन पर दिया जा रहा है बंपर डिस्काउंट
मोटरोला के g62 5G स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट डिस्काउंट की पेशकश कर रहा है. अगर बात करें इस स्मार्टफोन की असल कीमत की तो यह ₹21999 है लेकिन फ्लिपकार्ट तुरंत ही इस स्मार्टफोन पर ₹6500 की कटौती कर देता है यानी तकरीबन 29 परसेंट का डिस्काउंट देता है जिसके बाद जिसके बाद इस स्मार्टफोन का लिस्टेड प्राइस ₹15499 हो जाता है. कुछ लोगों के लिए यह काम भी काफी ज्यादा है और उनके बजट से बाहर निकल जाती है ऐसे में फ्लिपकार्ट एक और बड़ा ऑफर देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

एक्सचेंज बोनस का मिल रहा है फायदा
मोटरोला g6 25 जी के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरीअंट की खरीदारी करने पर ग्राहकों को ₹14950 के चेंज ऑफर की पेशकश की जा रही है यानी आपको ₹14950 एक्सचेंज बोनस दिया जाएगा. अगर आपके पास एक पुराना स्मार्टफोन है जो अच्छी कंडीशन में है तो आप इस स्मार्टफोन को कंपनी से एक्सचेंज करके ₹15499 की कीमत को कम करवा सकते हैं और इस पर मैक्सिमम ₹14950 का डिस्काउंट हासिल कर सकता है. अगर यह डिस्काउंट पूरी तरह से लागू होता है तो ग्राहकों को सिर्फ 549 चुकाने पड़ेंगे.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img