Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentShah Rukh Khan को देखते ही मन्नत के बाहर मची भगदड़, पुलिस...

Shah Rukh Khan को देखते ही मन्नत के बाहर मची भगदड़, पुलिस को लेना पड़ा ये एक्शन!

Shah Rukh Khan Mannat: बॉलीवुड के किंग खान कई लोगों के दिलों पर राज करते हैं. लोग उनकी एक झलक देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं. बॉलीवुड के इस सेलिब्रिटी के घर के बाहर अक्सर फैंस का हुजूम इकट्ठा हो जाता है. इस ईद के मौके पर भी लोग शाहरुख खान के दीदार के लिए मन्नत के बाहर पहुंचे थे.

शाहरुख ने दिया अपना सिग्नेचर पोज
ईद के सेलिब्रेशन के बीच शाहरुख खान हर साल की तरह इस साल भी अपने फैंस से मिलने के लिए मन्नत के बाहर आए थे. यहां उन्होंने अपने फैंस के सामने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का सिग्नेचर पोज भी दिया. एक्टर के साथ उनके बेटे अबराम खान भी दिखाई दिए. शाहरुख ने अपने अंदाज में फैंस को ईद की मुबारकबाद भी दी.

भगदड़ से बिगड़ सकता था माहौल!
हजारों की संख्या में मौजूद फैंस की भीड़ अचानक से सड़क पर आ गई. पुलिस ने सही समय पर सभी को हटाने के लिए हल्का सा लाठी चार्ज किया, जिसकी वजह से किसी को भी चोट नहीं आई. भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस की कोशिश कामयाब रही. अगर मन्नत के बाहर भगदड़ मच जाती तो किसी को भी चोट आ सकती थी.

किंग खान को मिलता है बेशुमार प्यार
बॉलीवुड के किंग खान को लोगों का बेशुमार प्यार मिलता है. एक्टर से मिलने के बाद फैंस की भीड़ एकदम शांत हो गई. इस साल जनवरी में रिलीज हुई पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स बनाए. शाहरुख की पठान का हिट होना और एक हजार करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करना, इस बात का सबूत देता है कि लोग आज भी एक्टर को पर्दे पर देखने का इंतजार करते हैं.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img