Saturday, September 21, 2024
HomeNationalArunachal Pradesh: पत्नी की हत्या कर पति ने सुनाई मनगढ़ंत कहानी, खुद...

Arunachal Pradesh: पत्नी की हत्या कर पति ने सुनाई मनगढ़ंत कहानी, खुद को बताया पीड़ित, फिर ऐसे हुआ खुलासा

Arunachal Pradesh: अरुणाचल प्रदेश में पति ने पत्नी की हत्या कर पुलिस थाने में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया जिसकी जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. मामला ईटानगर के नाहरलगुन इलाके का है जहां शुक्रवार (21 अप्रैल) की रात करीब 9.30 बजे मोनिर अली नाम का शख्स पुलिस थाने पहुंचा और पत्नी की हत्या की बात से पुलिस से की.

पुलिस के मुताबिक, मोनिर ने पत्नी की कथित हत्या के बारे में पुलिस की आपातकालीन प्रतिक्रिया सहायता प्रणाली को सूचित किया. मोनिर ने पुलिस को बताया कि तीन अनजान व्यक्ति उसके घर में घुस आए और पैसों के मामले को लेकर पत्नी की हत्या कर दी. मोनिर ने पुलिस को कहा कि उन तीनों आरोपियों ने भी उसे भी जान से मारने की धमकी दी जिसके बाद वो घटनास्थल से भाग निकला.

पुलिस की टीम ने इलाके के खंगाले सीसीटीवी फुटेज
मोनिर की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची और जांच में जुटी. मोनिर के घर पुलिस को 40 साल की मोरजीना बेगम महिला बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़ी मिली. पुलिस की टीम उन तीन आरोपियों की तलाश के लिए भी निकली जिसके बारे में मोनिर ने पुलिस का बताया. टीम ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले लेकिन कुछ संदिग्ध पुलिस को नहीं मिला. पुलिस ने मोनिर के पड़ोसियों से भी बातचीत की लेकिन किसी ने न कोई शोर न कोई चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनी जिसके बाद पुलिस को मोनिर के दिए बयान पर शक हुआ.

विवाद हुआ और…
पुलिस मोनिर को थाने में लेकर पहुंची जहां सख्ती से पूछताछ की गई. पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ पर मोनिर ने पत्नी की हत्या की बात को कबूल किया. उसने बताया कि दोनों के बीच विवाद हुआ था जिसमें उसने लोहे की रोड से पत्नी पर हमला किया और उसकी मौत हो गई. वहीं, पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक ने मोनिर को चार महीने पहले ड्राइवर के तौर पर रखा था. दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और एक दूसरे के साथ रहने लगे. मोनिर ने पत्नी को एक लाख रुपया दिया था जिसे वो वापस मांग रहा था. इसी मामले को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ जिसके बाद मोनिर ने पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने मोनिर के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 202 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img