Saturday, September 21, 2024
HomeAstrology - RashifalAstro Tips : हमेशा भरी रहेगी तिजोरी, घर के मंदिर में रख...

Astro Tips : हमेशा भरी रहेगी तिजोरी, घर के मंदिर में रख दें ये 1 चमत्कारी वस्तु, कभी नहीं होगी धन की कमी

Astro Tips : हर व्यक्ति चाहता है कि उसके जीवन में कभी पैसे की कमी ना हो और वह अपने परिवार का और अपना जीवन अच्छे तरीके से जिएं. इसके लिए मनुष्य दिन रात मेहनत करता है. कई बार परिस्थितियां ऐसी होती हैं, जो कड़ी मेहनत के बाद भी मनुष्य को अनेक तरह की आर्थिक समस्याओं से रूबरू करवा देती हैं. वैदिक ज्योतिष में कई ऐसे सरल उपाय हैं, जिन्हें अपनाकर मनुष्य ना सिर्फ अपने आर्थिक समस्याओं से छुटकारा पा सकता है, बल्कि यदि वह कर्ज में डूबा है तो उस कर्जे से भी मुक्ति पा सकता है. भोपाल निवासी ज्योतिष एवं वास्तु सलाहकार पंडित हितेंद्र कुमार शर्मा बता रहे हैं घर के मंदिर में एक ऐसी वस्तु रखने के बारे में जो आपको आर्थिक रूप से मजबूती प्रदान कर सकती है.

धन हानि के लिए उपाय
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, यदि आपको लगातार धन हानि हो रही है तो मघा नक्षत्र में हरसिंगार का बांदा लाकर पीले रंग के वस्त्र में लपेटकर पूजा स्थान पर रखने से मनुष्य को कभी भी धन की कमी नहीं होगी.

हर काम में मिलेगी सफलता
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, यदि आपको हर काम में सफलता प्राप्त करना है तो शतभिषा नक्षत्र में लाल रंग की घुंघची लाकर लाल रंग के कपड़े में लपेटकर कुछ दिनों के लिए अपने गले में धारण करें. हर काम में सफलता प्राप्त होने के योग बनने लगेंगे.

ग्रहण के दिन करें उपाय
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, यदि आप धन लाभ चाहते हैं तो सूर्य या चंद्र ग्रहण के दिन शंखपुष्पी की जड़ घर ला कर पूजा स्थान में रख कर नियमित रूप से उसकी पूजा करें. लाभ मिलेगा.

दूर होगी दरिद्रता
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, यदि आपके घर में दरिद्रता पसर गई है और उससे मुक्ति पाना चाहते हैं तो 41 दिनों तक नियमित रूप से आंवले के पेड़ की जड़ में जल चढ़ाएं. घर में मां लक्ष्मी का वास होगा.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img