Saturday, September 21, 2024
HomeNEWSCSK vs RR Live Streaming, IPL 2023: चेन्नई और राजस्थान मैच की...

CSK vs RR Live Streaming, IPL 2023: चेन्नई और राजस्थान मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कब, कहां व कैसे देखें, यहां देखें पूरी जानकारी

TATA IPL 2023, CSK vs RR Live Streaming: आईपीएल 2023 में आज चेन्नई सुपर किंग्स का सामना राजस्थान रॉयल्स टीम से होगा। ये मुकाबला चेन्नई के चेपक मैदान पर खेला जाना है। आईपीएल के 16वें सीजन का ये 17वां मैच है जहां एम एस धोनी एक बार फिर अपनी चेन्नई की टीम को लेकर मैदान पर उतरेंगे और विजयी सिलसिला बरकरार रखना चाहेंगे। जबकि दूसरी तरफ संजू सैमसन भी राजस्थान रॉयल्स को जीत की पटरी पर बरकरार रखने की कोशिश करेंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स ने जब पिछली बार चेपक के मैदान पर मुकाबला खेला था जब लखनऊ सुपर जायंट्स को एक हाई स्कोरिंग मुकाबले में 12 रन से मात दी थी। उस मैच में दोनों टीमों ने दो सौ से ऊपर का स्कोर बनाया था। एक बार फिर आज चेन्नई के मैदान पर रनों की बारिश देखने को मिल सकती है। फिलहाल आइए जानते हैं कि इस शानदार मुकाबले को आप कब, कहां व कैसे देख सकते हैं।

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का मुकाबला कब खेला जाएगा?
राजस्थान रॉयल्स और मेजबान चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का 17वां मुकाबला 12 अप्रैल 2023 (बुधवार) को खेला जाएगा।

किस मैदान पर खेला जाएगा चेन्नई सुपर किंग्स-राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2023 मैच?
चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच IPL 2023 का मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम (चेपक) स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच टाटा आईपीएल 2023 का मैच?
राजस्थान और चेन्नई की टीमों के बीच आईपीएल 2023 का मुकाबला आज शाम 7.30 बजे शुरू होगा। टॉस मैच से आधे घंटे पहले 7 बजे होगा।

टीवी पर कहां देख सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला?
चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2023 का मैच आज शाम 7.30 बजे से आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनलों पर देख सकते हैं। यहां अलग-अलग भाषाओं में कमेंट्री के विकल्प भी रहेंगे।

चेन्नई-राजस्थान मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?
चेन्नई के चेपक मैदान में खेले जाने वाले चेन्नई-राजस्थान आईपीएल 2023 मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं। जियो सिनेमा आईपीएल का 4K में प्रसारण कर रहा है। जिसका विभिन्न कैमरा एंगल व तमाम भाषाओं के साथ लुत्फ प्रशंसक उठा सकेंगे। इसमें भोजपुरी कमेंट्री का विकल्प भी मौजूद होगा। इसके अलावा आप इसे हॉटस्टार ऐप पर भी लाइव देख सकते हैं।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img