Smart Watch : जेब से नहीं निकालना पड़ेगा फोन! इस वॉच से कर सकेंगे कॉल और इतना कुछ, जानिए कीमत

0
11

Smartphone की तरह Smart Watch का भी क्रेज बढ़ता जा रहा है. वॉच में कॉलिंग फीचर्स और हेल्थ बेनिफिट्स मिलने लगे हैं. ऐसे में लोग डायलर वॉच की जगह स्मार्टवॉच की तरफ जा रहे हैं. भारत में हर प्राइज सेगमेंट में स्मार्ट वॉच आने लगी हैं. फायर-बोल्ट ने हाल ही में भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टवॉच मॉडल लॉन्च किया है, जिसका नाम Fire-Boltt Rock है. यह एक बजट स्मार्टवॉच है, जो दमदार फीचर्स के साथ आती है. आइए जानते हैं Fire-Boltt Rock की कीमत और फीचर्स…

Fire-Boltt Rock Specifications
नई रॉक स्मार्टवॉच मॉडल सर्कुलर डिस्प्ले पैनल के साथ एक स्टाइलिश नया डिजाइन प्रदान करता है. यह एक 1.3 इंच की स्क्रीन को स्पोर्ट करता है, जो एक AMOLED पैनल है जो उच्च कंट्रास्ट रेशियो और विविड कलर्स की पेशकश करने का वादा करता है. डिस्प्ले मैटेलिक फ्रेम से घिरा हुआ है और इसमें वर्किंग क्राउन भी है.

Fire-Boltt Rock Specifications
यह फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए ब्लूटूथ कॉलिंग, वॉयस असिस्टेंस और 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के लिए सपोर्ट जैसी उल्लेखनीय विशेषताओं के साथ आता है. नई स्मार्टवॉच 260mAh बैटरी पैक द्वारा संचालित है जो 15 दिनों के स्टैंडबाय के साथ सामान्य उपयोग पर एक बार फुल चार्ज करने पर 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है. फायर-बोल्ट रॉक विभिन्न स्वास्थ्य संबंधी सेंसर के साथ-साथ एक SpO2 रक्त ऑक्सीजन ट्रैकिंग, हार्ट रेट मैपिंग के साथ-साथ स्लीप साइकिल की निगरानी के साथ भी सुसज्जित है.

Fire-Boltt Rock Price In India
अन्य उल्लेखनीय विशेषताओं में IP68 वॉटर रजिस्टेंट, 100 से अधिक वॉच फेस, 1 साल की वारंटी, म्यूजिक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल और बहुत कुछ शामिल हैं. नई कंपनी ब्लैक, गोल्ड और ग्रे जैसे कई रंग विकल्पों में उपलब्ध है. द रॉक को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर महज 2,799 रुपये की शुरुआती कीमत में बेचा जाएगा.