Saturday, September 21, 2024
HomeNEWSMI vs DC Live Streaming: मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच...

MI vs DC Live Streaming: मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला कब और कहां देखें?

MI vs DC Live Telecast: मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स आज IPL 2023 में अपनी पहली जीत की तलाश में उतरेंगी. दोनों ही टीमें इस सीजन में पूरी तरह फ्लॉप रही हैं. इन्हें एक भी जीत हासिल नहीं हो पाई हैं. मुंबई इंडियंस ने जहां इस सीजन में अब तक दो मैच खेले हैं, वहीं दिल्ली कैपिटल्स तीन मैच खेल चुकी है. अपने-अपने पिछले मुकाबलों में यह दोनों टीमें विपक्षी टीमों को ज़रा भी टक्कर नहीं दे पाई हैं. ऐसे में आज यह देखना दिलचस्प होगा कि इनमें से कौन सी टीम अपनी जीत का खाता खोलती है.

मुंबई इंडियंस को इस सीजन के अपने पहले मुकाबले में RCB से 8 विकेट से हार मिली थी. RCB ने 22 गेंदें बाकी रहते मुंबई के खिलाफ आसानी से टारगेट चेज़ किया था. चेन्नई के खिलाफ मैच में भी मुंबई 11 गेंद बाकी रहते ही हार गई थी. CSK ने मुंबई को 7 विकेट से रौंदा था.

दिल्ली कैपिटल्स की कहानी इससे भी खराब रही है. दिल्ली ने अपना पहला मुकाबला लखनऊ के हाथों 50 रन से गंवाया था. दूसरे मैच में गुजरात टाइटंस ने उसे आसानी से 6 विकेट से हराया था और फिर तीसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स ने इस टीम को 57 रन से करारी शिकस्त दी थी. दोनों ही टीमों ने अब तक इस सीजन में फाइटिंग स्किल्स नहीं दिखाई है. यह टीमें विपक्षी टीमों के आगे समर्पण करती हुई नजर आई हैं. ऐसे में पॉइंट्स टेबल में सबसे आखिरी दो पायदान पर काबिज़ इन टीमों पर आज के मैच में बहुत ज्यादा दबाव होगा.

कब और कहां देखें मैच?
दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच यह मुकाबला आज (11 अप्रैल) रात 7.30 पर शुरू होगा. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दोनों टीमें टकराएंगी. इस मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनल्स पर अलग-अलग भाषाओं में किया जाएगा. लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर उपलब्ध रहेगी. यहां भी अंग्रेजी के साथ-साथ अन्य भारतीय भाषाओं में कमेंट्री सुनने का विकल्प मौजूद है. बता दें कि जियो सिनेमा एप पर इस मैच को फ्री में देखा जा सकता है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img