TMC Leader Killed: पश्चिम बंगाल में दिनदहाड़े TMC नेता की हत्या, भरे बाजार में बदमाशों ने मारी गोली

0
4

TMC Leader Killed: पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक टीएमसी नेता की दिनदहाड़े भरे बाजार हत्या कर दी गई. घटना नदिया के हंसखली थाना क्षेत्र के रामनगर बड़ा चौपरिया गांव की है. मारे गए तृणमूल नेता की पहचान आमोद अली बिस्वास के रूप में की गई है.

आमोद अली बिस्वास बाकी दिनों की तरह बाजार गए थे. इस दौरान बदमाशों ने उन्हें दुकान से बाहर बुलाकर उन पर गोलियां बरसा दीं. आमोद अली रामनगर बड़ा चौपड़िया नंबर 1 के तृणमूल कांग्रेस के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष थे.

दुकान से बाहर बुलाकर मारी गोली
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टीएमसी नेता बिस्वास बाजार में एक चाय की दुकान पर बैठे थे. इस दौरान कुछ लोग वहां आए और उन्हें बाहर बुलाया. बिस्वास जैसे ही बाहर निकलें उनके ऊपर गोलियों की बरसात शुरू हो गई.

स्थानीय लोगों के अनुसार, बदमाश चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना के पीछे किसी तरह की राजनीतिक साजिश की आशंका की भी जांच की जा रही है. राज्य में पंचायत चुनाव करीब आने के साथ ही राज्य में हिंसा की घटनाओं में वृद्धि देखी जा रही है. तृणमूल नेता की दिनदहाड़े हत्या से राज्य में कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.