Saturday, October 5, 2024
HomeMadhya PradeshMP News : टीकमगढ़ में नवरात्रि के मौके पर देवी मंदिर में...

MP News : टीकमगढ़ में नवरात्रि के मौके पर देवी मंदिर में तोड़फोड़, घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश, मौके पर पुलिस तैनात

टीकमगढ़। MP News : पूरे देश में चैत्र नवरात्रि की धूम देखने को मिल रही है। लोग देवी मां की आराधना में डूबे हुए हैं। इस बीच मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में देवी मंदिर में तोड़फोड़ की घटना आई सामने है। जिससे हिंदू संगठन के साथ-साथ स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद है।

घटना टीकमगढ़ जिले के बल्देवगढ़ थाना क्षेत्र के भेलसी गांव की है। यहां स्थित माता के मंदिर में बीती रात अज्ञात समाजिक तत्वों ने तोड़फोड़ कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। नवरात्रि के पावन अवसर पर जहां हिंदूओं में माता को लेकर विशेष श्रद्धा भाव से पूजा की जा रही है, वहीं मंदिर में तोड़फोड़ की घटना से लोगों में खासा आक्रोश है। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस के साथ-साथ एसडीएम सौरभ मिश्रा मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया।

मंदिर में तोड़फोड़ की घटना से लोगों में गुस्सा
नवरात्रि के सीजन में माता के मंदिर में तोड़फोड़ करने पर हिंदू संगठनों के साथ-साथ स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। लोगों ने आरोपियों को जल्द पकड़कर कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं इलाके में तनाव को लेकर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img