Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentलाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे बिग बॉस विनर MC Stan, आ धमकी...

लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे बिग बॉस विनर MC Stan, आ धमकी करणी सेना, पुलिस ने जमकर भांजीं लाठियां

इंदौर. मशहूर रैपर और बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन के लाइव कॉन्सर्ट में इंदौर में जमकर हंगामा हुआ. हंगामे की वजह से स्टैन स्टेज से उतर आए और उनका शो रद्द करना पड़ा. लोगों को काबू करने के लिए पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ीं. स्टैन के फैंस ने उनका शो रद्द होने पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ तरह-तरह की टिप्पणियां की हैं. इस मामले में फिलहाल किसी ने भी एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कराया है.

जानकारी के मुताबिक, एमसी स्टैन का लाइव कॉन्सर्ट 17 मार्च की रात इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के एक नामी होटल में चल रहा था. इस बीच अचानक करणी सेना आ पहुंची. उन्होंने यहां हंगामा शुरू कर दिया. करणी सेना ने आरोप लगाया कि शो के दौरान स्टैन ने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. बताया जाता है कि, करणी सेना पूर्व में भी इस तरह की चेतावनी दे चुकी थी कि अगर शो में आपत्तिजनक,अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल हुआ तो विरोध किया जाएगा.

देर तक हंगामा करते रही करणी सेना
दूसरी ओर, लोगों का इतना विरोध को देखते हुए स्टैन स्टेज से चले गए. उसके बाद भी करणी सेना के सदस्य बड़ी देर तक हंगामा करते रहे. हंगामे के बीच करणी सेना के दिग्वजय सिंह ने एमसी स्टेन को मंच पर आने की खुली चुनौती और अंजाम देख लेने की बात तक कही. इस हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस अधिकारियों ने करणी सेना के सदस्यों को समझाने की कोशश की, लेकिन वे नहीं माने. बाद में पुलिस ने सख्ती की और उन्हें मामला जैसे-तैसे शांत कराया.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img