Sunday, September 22, 2024
HomeNationalNATIONAL NEWS : पुलिस के एक्शन से यूट्यूबर मनीष कश्यप के तेवर...

NATIONAL NEWS : पुलिस के एक्शन से यूट्यूबर मनीष कश्यप के तेवर पड़े ढीले, थाने पहुंच किया सरेंडर, जानें क्या है पूरा मामला…

बिहार।NATIONAL NEWS : बिहार के चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप ने जगदीशपुर थाने में सरेंडर कर दिया है. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. मनीष कश्यप ने उस समय पुलिस के सामने सरेंडर किया है, मनीष कश्यप ने शनिवार को पश्चिम चंपारण जिले के जगदीशपुर में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. बिहार आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) ने कश्यप और अन्य के खिलाफ ‘‘तमिलनाडु में प्रवासियों की हत्या एवं पिटाई किए जाने के फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करने के’’ आरोप में तीन मामले दर्ज किए थे. ईओयू ने कश्यप के चार बैंक खातों से लेन-देन पर रोक लगा दी है।

क्या है पूरा मामला
लेकिन जब वहां से भी कोई राहत नहीं मिली तो वह भागे फिर रहे थे. इधर, कई दिनों से यूट्यूबर मनीष कश्यप की तलाश कर रही बिहार पुलिस की ईओडब्ल्यू की टीम आज सुबह उनके घर कुर्की करने पहुंच गई. इसी बीच बचने का कोई अन्य उपाय न देखकर उन्होंने जगदीशपुर थाने में सरेंडर कर दिया. पुलिस के मुताबिक यूट्यूबर मनीष कश्यप के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं. दरअसल, मनीष कश्यप ने अपने यूट्यूब चैनल सच तक में तमिलनाडु में बिहारियों के साथ हिंसा मामले को लेकर एक वीडियो अपलोड किया था.

इस वीडियो को पुलिस ने फेक बताते हुए मनीष के खिलाफ FIR दर्ज किया था. पुलिस और प्रशासन की टीम ने मनीष कश्यप के घर में मौजूद सारा सामान जब्त कर लिया है. FIR के बाद पुलिस मनीष कश्यप को गिरफ्तार करने तलाश कर रही थी. इस बीच मनीष कश्यप ने आज पुलिस के सामने खुद को सरेंडर कर दिया.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img