Thursday, September 19, 2024
HomeNationalकश्मीर में आतंकियों के खिलाफ बड़ा एक्शन, श्रीनगर-अनंतनाग-कुलगाम में कई ठिकानों पर...

कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ बड़ा एक्शन, श्रीनगर-अनंतनाग-कुलगाम में कई ठिकानों पर SIT की रेड

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर की राज्य जांच एजेंसी ने आज (18 मार्च) सुबह आतंकियों के खिलाफ बड़ा एक्शन शुरू किया. एजेंसी ने कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. एसआईए की टीम अनंतनाग, कुलगाम, शोपियां और श्रीनगर में तलाशी अभियान चला रही है.

एसआईए के एक टॉप अधिकारी ने बताया कि जांच एजेंसी ने स्थानीय पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की मदद से कई जगहों पर छापेमारी की. अधिकारी ने बताया यह छापेमारी पहले से दर्ज एक मामले में की जा रही है.

इन जगहों पर रेड
श्रीनगर में मोहम्मद हनीफ भट के घर पर एजेंसियों ने तलाशी अभियान चलाया. अधिकारियों की एक अन्य टीम ने गुलाम अहमद लोन के बेटे अब्दुल हमीद लोन के घर पर छापा मारा.

शोपियां के रेबन जैनपोरा में एक अन्य टीम सरजन बरकती पुत्र अब्दुल रजीक वागे के घर पहुंची और तलाशी की. सरजन बरकती के भाई मोहम्मद शफी के घर की भी तलाशी ली जा रही है. कुलगाम में, एजेंसी ने काटपोरा यारीपोरा में एक घर में तलाशी अभियान चलाया. अनंतनाग में भी कुछ घरों में रेड की कार्रवाई जारी है.

एनआईए ने भी डाली थी रेड
इसके पहले मंगलवार (14 मार्च) को एनआईए की टीम ने टेरर फंडिंग के मामले में जम्मू-कश्मीर में कई जगहों पर रेड डाली थी. जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की सहायता से एनआईए के अधिकारियों ने घाटी के श्रीनगर, पुलवामा, शोपियां, कुलगाम और अनंतनाग जिलों में तलाशी अभियान चलाया था.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img