Saturday, September 21, 2024
HomeCrime‘द लॉफ्टर चैलेंज’ के मशहूर कॉमेडियन के खिलाफ दर्ज हुआ रेप केस,...

‘द लॉफ्टर चैलेंज’ के मशहूर कॉमेडियन के खिलाफ दर्ज हुआ रेप केस, होटल बुलाकर युवती को बनाया हवस का शिकार…

‘द लॉफ्टर चैलेंज’ से मशहूर हुए एक कॉमेडियन के खिलाफ रेप केस दर्ज किया गया है. 25 साल की एक महिला से कथित तौर पर रेप करने का मामला कॉमेडियन पर दर्ज हुआ है. खबर मिली है कि कॉमेडियन ने नौकरी देने के बहाने लड़की और उसकी एक दोस्त को जयपुर के एक होटल में बुलाया था. जहां उन्होंने उनके साथ रेप किया है. पुलिस के अनुसार, यह घटना तीन दिन पहले एक होटल में हुई है.

बता दें की ये कॉमेडियन कोई और नहीं बल्की ‘द लॉफ्टर चैलेंज’ से मशहूर हुए कॉमेडियन ख्याली हैं. सामने आई जानकारी के अनुसार, कॉमेडियन ख्याली ने होटल में बुलाने के बाद महिला और उसकी दोस्त को जबरन बीयर पिलाई और फिर नशे की हालत में महिला से कथित तौर पर रेप किया.

मामले की हो रही है जांच
खबरों के अनुसार, महिला की शिकायत के बाद कॉमेडियन ख्याली के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया गया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि घटना के एक दिन बाद इस मामले में FIR दर्ज की गई थी.

एक महीने पहले संपर्क में आई थी पीड़िता !
रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता राजस्थान के श्रीगंगानगर की रहने वाली है और एक गुटखा फर्म में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के तौर पर काम करने वाली एक अन्य महिला के साथ करीब एक महीने पहले कॉमेडियन Khyali Saharan के संपर्क में आई थी. फिर दोनों ही लड़कियां कॉमेडियन ख्याली से मिलने के लिए जयपुर के एक होटल में पहुंची थीं. जहां कॉमेडियन ने दो कमरे बुक किए थे, जिसमें एक उनके लिए था तो दूसरा दोनों महिलाओं के लिए था.

होटेल पहुंची दोनों महिलाओं को कॉमेडियन ख्याली ने जबरन बीयर पीने के लिए कहा और खुद भी बीयर पी. इसके बाद दोनों में से एक महिला कॉमेडियन के कमरे से चली गई कथित तौर पर तभी पीड़िता के साथ गलत काम हुआ. इस मामले पर पुलिस फिलहाल जांच-पड़ताल कर रही है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img