Raipur News : राजधानी में स्कूली छात्रा के सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, न्यूड तस्वीरों से ब्लैकमेल कर ऐसा काम करने को किया था मजबूर

0
5

रायपुर। Raipur News : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक बार फिर सोशल मीडिया के गलत इस्तेमाल की वजह से एक नाबालिग स्कूली छात्रा को अपनी जान गंवानी पड़ी है। सोमवार को बोरियाखुर्द RDA कॉलोनी में निर्माणाधीन बिल्डिंग से 17 साल की नाबालिग के 6वें माले से कूदकर खुदकुशी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी मोहम्मद समीर मृतका से दुबई में रहने वाले युवक से इंस्टाग्राम के जरिये चैटिंग करने की बात सामने आने के बाद से नाबालिग के साथ पिछले एक हफ्ते से गाली-गलौज कर रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी समीर ने इंस्टाग्राम पर ही मृतका नाबालिग की एक फेक आईडी बनाकर दुबई निवासी युवक से नाबालिग की न्यूड तस्वीरें हासिल कर ली थी जो नाबालिग की खुदकुशी का कारण बनी।

पुलिस ने जांच में आसपास के सीसीटीवी खंगाले तो मरने से पहले मृतका आरोपी समीर के साथ ही दिखी और इस दौरान भी आरोपी समीर ने उसके साथ काफी गाली गलौज की थी जिससे क्षुब्ध होकर 17 साल की नाबालिग ने स्कूल से घर आते समय निर्माणाधीन बिल्डिंग की 6 वें माले से कुदकर खुदकुशी जैसा खौफनाक कदम उठाया।

पुलिस ने आरोपी समीर के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की धारा 306 के तहत मामला दर्जकर आरोपी समीर को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि पुलिस आरोपी का मोबाइल खंगालने में जुटी है और मोबाइल की जांच और पीएम रिपोर्ट आने के बाद आईटी एक्ट समेत कई अन्य संगीन धाराएं एफआईआर में जोड सकती है। फिलहाल पुलिस आज इस पुरे मामले का खुलासा कर सकती है।