Saturday, October 5, 2024
HomeNEWSFamous Bowler : बॉलिंग करने के दौरान बॉलर को आया हार्ट अटैक,...

Famous Bowler : बॉलिंग करने के दौरान बॉलर को आया हार्ट अटैक, मैदान में ही थम गई सांसें

अहमदबाद: खेल जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि एक क्रिकेट प्लेयर की मैच के दौरान मौत हो गई। क्रिकेटर की मौत हार्ट अटैक के चलते हुई है। बताया जा रहा है कि बॉलिंग करने के दौरान प्लेयर अचानक बेहोश होकर गिर गया, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार अहमदाबाद में जीएसटी कर्मचारी और सुरेंद्रनगर जिला पंचायत के बीच एक मैच खेला जा रहा था। इस मैच में जीएसटी कर्मचारी वंसत राठौड़ ने भी हिस्सा लिया था। बॉलिंग करते वक्त वसंत के सीने में दर्द हुआ और वह मैदान पर गिर गए. मौके पर उनकी मौत हो गई।

डॉक्टर्स के मुताबिक, राठौड़ को हार्ट अटैक आया था, जिसकी वजह से मौत हुई है। बता दें कि चार दिन पहले दो लोगों की इसी तरह क्रिकेट खेलने के कुछ ही वक्त में मौत हो गई थी। क्रिकेट के मैदान में हार्ट अटैक से मौत का ये तीसरा मामला सामने आया है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से युवाओं में हार्ट अटैक के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। राजकोट-सूरत में क्रिकेट खेलते समय युवक के हार्ट अटैक से मौत होने का मामला सामने आया था। अब अहमदाबाद में शनिवार को इसी तरह की घटना हुई।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img