Thursday, September 19, 2024
HomeChhatttisgarhCG NEWS : स्कूल के कुएं में मिली चपरासी की लाश, 2...

CG NEWS : स्कूल के कुएं में मिली चपरासी की लाश, 2 दिनों से था लापता, हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस…

कोंडागांव। CG NEWS : जिले में एक युवक की कुएं में लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गयी है। युवक का नाम अजय कुमार भंडारी (35) बताया जा रहा है, जो जिले के ही एक स्कूल में प्यून का काम करता था। युवक ने सुसाइड किया है या फिर हत्या कर शव को कुएं में फेंका गया है, फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मामला जिले के माकड़ी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, युवक जिले के बड़े डोंगर का रहने वाला था। युवक माकड़ी की हाई स्कूल में पदस्थ था। 2 दिनों पहले स्कूल की छुट्टी होने के बाद शाम के वक्त स्कूल की साफ सफाई किया। फिर अपने एक अन्य साथी के साथ उसके घर चला गया था। जहां से वह देर रात कहीं निकल गया था। फिर अगले दिन स्कूल नहीं आया। जिसकी खोजबीन शुरू की गई।

वहीं हाई स्कूल परिसर में ही एक कुआं है। कुआं में थोड़ा बहुत ही पानी है जो पीने योग्य भी नहीं है। इसी कुएं के पास स्कूल के एक स्टाफ ने चप्पल देखा। जिसके बाद कुएं में उसने एक लाश देखी। जिसकी जानकारी स्कूल के अन्य स्टाफ और पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे जवानों ने लाश निकाली। मृतक की शिनाख्त अजय के रूप में हुई। पीएम रिपोर्ट के बाद ही असलियत पता चल सकेगा।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img